आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अपनाए तीन अलग-अलग लुक, पहचानना हुआ मुश्किल- देखें Photo

आमिर खान (Aamir Khan) को ऐसे अभिनेता के रूप में जाना जाता है, जो अपने महत्वाकांक्षी परियोजनाओं के साथ दर्शकों के सामने हमेशा कुछ अलग पेश करते है.

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अपनाए तीन अलग-अलग लुक, पहचानना हुआ मुश्किल- देखें Photo

आमिर खान (Aamir Khan) की फोटो वायरल

खास बातें

  • आमिर खान की फोटो वायरल
  • लाल सिंह चड्ढा' के लिए अपनाए तीन अलग-अलग लुक
  • आमिर खान को पहचानना हुआ मुश्किल
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) को ऐसे अभिनेता के रूप में जाना जाता है, जो अपने महत्वाकांक्षी परियोजनाओं के साथ दर्शकों के सामने हमेशा कुछ अलग पेश करते है. फिल्म के लिए आमिर खान (Aamir Khan) को एक अवतार से दूसरे अवतार में ढलते हुए में देखा गया है, जिसमें पगड़ी के साथ लंबी दाढ़ी, लंबे खुले बाल के साथ दाढ़ी, क्रू कट लुक और अब अपनी आगामी क्रिसमस रिलीज 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग के शेड्यूल के लिए अभिनेता ने क्लीन-शेव लुक अपना लिया है. इसने हमें फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए प्रत्याशित कर दिया है. 

IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को चटाई धूल, भूमि पेडनेकर पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार- देखें Video

लंबी दाढ़ी के बाद आमिर खान (Aamir Khan) को हाल ही में क्लीन-शेव लुक में देखा गया है और अभिनेता अब पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. आमिर खान के सरदार लुक के साथ-साथ उनके लंबी दाढ़ी वाले लुक को दर्शकों से व्यापक सराहना मिल रही  है. इंटरनेट से लेकर फैंस तक, इन लुक ने सभी का दिल जीत लिया और हलचल पैदा कर दी है. अब, क्लीन-शेव के साथ अभिनेता का एक नया लुक सामने आ गया है जिसने हमें फ़िल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है. इस क्रिसमस पर सोलो रिलीज के साथ, आमिर खान निश्चित रूप से 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha)  में अपनी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार है जिसे पहले से ही वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्म में से एक माना जा रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ इस अंदाज में की पार्टी में एंट्री- Photos और Video हुए वायरल

एक दिलचस्प कहानी के साथ, यह नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो बेखबर है .और संयोग से भारत में 30 वर्षों के दौरान वह महत्वपूर्ण राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा. फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com