Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर का लुक हुआ वायरल, इस अंदाज में नजर आए कलाकार- देखें Photos

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) से जुड़ा आमिर खान (Aamir Khan) का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस लुक में आमिर खान सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं.

Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर का लुक हुआ वायरल, इस अंदाज में नजर आए कलाकार- देखें Photos

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर का लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़ा आमिर खान और करीना कपूर का लुक हुआ वायरल
  • जहां आमिर खान जट्ट तो करीना कपूर साधारण लड़की के रूप में आईं नजर
  • अगले साल तक रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'
नई दिल्ली:

Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की तैयारी में लगे हुए हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह अलगे साल तक सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए भी तैयार हो जाएगी. लेकिन हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़ा आमिर खान का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस लुक में आमिर खान सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं. सिर पर पगड़ी और लंबी दाढ़ी में आमिर खान काफी जबरदस्त लग रहे हैं. आमिर खान का यह लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल' का 17वें दिन भी धमाका, कमा डाले इतने करोड़

#aamirkhan #aamir #aamirkhanfans #aamirkhanfan #aamirkhanlove

A post shared by Simply Bollywood (@simplybollywoodofficial) on

आमिर खान (Aamir Khan) की यह फोटो उनके फैनपेज से लेकर हर न्यूज वेबसाइट पर छाई हुई है. उनकी इस फोटो को देखकर लग रहा है कि लाल सिंह चड्ढा में उनका किरदार जबरदस्त और दिलचस्प होने वाला है. इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का भी 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) से जुड़ा लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें करीना कपूर एक साधारण लड़की के रूप में नजर आ रही थीं. इस लुक में करीना कपूर पिंक और व्हाइट सलवार कमीज में दिखाई दीं. 'लाल सिंह चड्ढा' के दोनों लीड कलाकारों की यह फोटो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है. 

आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने तीसरे दिन भी मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  (Laal Singh Chaddha) के जरिए आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) कई सालों बाद एक साथ फिल्म में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों कलाकार 3 इडियट्स में साथ दिखाई दिए थे, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म टॉम हैंक्स की रीमेक है.  यह फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में धमाल मचाती दिखाई देगी. हालांकि, अभी तक इसकी कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है. लाल सिंह चड्ढा के अलावा करीना कपूर 'गुड न्यूज' और 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...