NDTV Khabar

चीन में 760 करोड़ कमा चुकी 'सीक्रेट सुपरस्टार' पर आमिर खान की पत्नी बोलीं- उम्मीद नहीं थी कि...

किरण राव फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की सफलता पर आयोजित पार्टी में अपने पति आमिर खान, निर्देशक अद्वैत चंदन और अभिनेत्री जायरा वसीम भी मौजूद थीं, जहां उन्होंने बताया कि वह इस सफलता से कितनी आश्चर्यचकित हुईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चीन में 760 करोड़ कमा चुकी 'सीक्रेट सुपरस्टार' पर आमिर खान की पत्नी बोलीं- उम्मीद नहीं थी कि...

मीडिया से बातचीत करते हुए आमिर खान, निर्देशक अद्वैत चंदन और किरण राव.

खास बातें

  1. चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कमाई जारी
  2. कलेक्शन 760 करोड़ रुपये से काम
  3. चीन में इतनी तारीफ की उम्मीद नहीं थी : किरण
मुंबई: आमिर खान प्रोडक्शन्स की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. जायरा वसीम और आमिर खान अभिनीत फिल्म की चीन में कमाई 760 करोड़ रुपये तक पहुंच चुकी है. इसी खुशी में आमिर ने बुधवार रात ग्रांड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें फिल्म की पूरी टीम मौदूज रही. 'सीक्रेट सुपरस्टार' की सफलता से उत्साहित निर्माता किरण राव का कहना है कि उन्हें इस फिल्म को चीन में मिले अद्भुत प्रेम और समर्थन की उम्मीद नहीं की थी. 

Aamir Khan ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना सलमान-शाहरुख के लिए होगा बेहद मुश्किल...

किरण फिल्म की सफलता पर आयोजित पार्टी में अपने पति आमिर खान, निर्देशक अद्वैत चंदन और अभिनेत्री जायरा वसीम भी मौजूद थीं, जहां उन्होंने बताया कि वह इस सफलता से कितनी आश्चर्यचकित हुईं. किरण ने कहा, "हम बहुत रोमांचित और खुश हैं. हमने इस फिल्म को बहुत प्यार और प्रयास के साथ बनाया और यह फिल्म दर्शकों को जोड़ पाई है यह हमारे लिए सबसे बड़ी चीज है."

चीन में आमिर खान का दबदबा बरकरार, बटोरे 760 करोड़

किरण के मुताबिक, "लेकिन चीन में इसे जिस तरह का प्यार और समर्थन मिला, हमें नहीं लगता कि किसी ने इसकी उम्मीद की थी." उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने आमिर और अद्वैत द्वारा भेजी गईं तस्वीरें देखीं, तो मैंने चीनी दर्शकों को फिल्म के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा पाया. यह कुछ ऐसा है, जिसने हमें वास्तव में छुआ. हम अपनी फिल्म से प्यार करते हैं और खुश हैं कि दर्शकों ने भी इसे प्यार किया." 

'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' का धमाका, कमाई 900 करोड़ पार

टिप्पणियां
आमिर ने भी चीन में फिल्म की सफलता पर खुशी जताई. उन्होंने कहा, "मैंने पहले भी कहा है कि चीनी दर्शकों ने भारतीय कहानियों के साथ भावनात्मक संबंध बनाया है. वह भारतीय फिल्मों दिखाए जाने वाली संस्कृति और परिवारिक मूल्यों के साथ जुड़ा महसूस करते हैं. मुझे लगता है कि हमें भी चीनी फिल्मों की सराहना करनी चाहिए."

VIDEO: 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement