आमिर खान की मां की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि...

आमिर खान (Aamir Khan) की मां की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, इसा बात का जानकारी एक्टर ने ट्वीट करके दी है.

आमिर खान की मां की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि...

आमिर खान (Aamir Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • आमिर खान की मां की कोरोना रिपोर्ट आई सामने
  • एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना वायरस से बॉलीवुड कलाकार भी अछूते नहीं रहे हैं. हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) के कुछ स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव निकले. स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आमिर खान और उनके परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोविड-टेस्ट किया गया.  सबका टेस्ट नेगेटिव आया, हालांकि, आमिर खान अपनी मां की कोरोना रिपोर्ट को लेकर काफी चिंतित थे. वहीं, आमिर खान की यह चिंता अब दूर हो गई है, क्योंकि एक्टर की मां की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इस बात की जानकारी आमिर खान ने ट्वीट कर दी है. 


एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हेलो सबको, मुझे यह बताते हुए सबसे ज्यादा राहत महसूस हो रही है कि अम्मी का कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद." आमिर खान के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इससे पहले आमिर खान ने अपने स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा था,  "आप सभी की जानकारी के लिए, मेरे कुछ स्टाफ कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव हैं. उन्हें तुरंत क्वारंटीन किया गया और बीएमसी अधिकारी उन्हें चिकित्सा सुविधा तक ले जाने में बहुत तत्पर और कुशल नजर आए. मैं बीएमसी को धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने इस तरह से अच्छी देखभाल की."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान (Aamir Khan) ने आगे लिखा था, "अब मैं अपनी मां को टेस्ट कराने के लिए ले जा रहा हूं. इस पंक्ति में वह आखिरी इंसान हैं. कृप्या प्रार्थना करें कि उनका टेस्ट भी नेगिटिव आए. मैं एक बार फिर बीएमसी को शीघ्र, पेशेवर और देखभाल करने के तरीके के लिए धन्यवाद करना चाहुंगा."