NDTV Khabar

आमिर खान ने वोटर से कहा, ''मैं यह नहीं बता सकता कि कैसे वोट करें...''- देखें Video

आमिर खान (Aamir Khan) ने इस साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में सभी को वोटिंग करने के लिए अपील भी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान ने वोटर से कहा, ''मैं यह नहीं बता सकता कि कैसे वोट करें...''- देखें Video

आमिर खान अपने बर्थडे पर पत्नी किरण रॉव संग प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए

खास बातें

  1. आमिर खान का 54वां जन्मदिन
  2. लोगों से की ये अपील
  3. चुनाव में डाले वोट
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपना 54वां जन्मदिन मीडिया संग भी मनाया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई सवालों के जवाब दिए. बर्थडे के मौके पर आमिर खान ने इस साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव में सभी को वोटिंग करने के लिए अपील भी की. उन्होंने कहा, ''सभी भारतीय के पास वोट करने का मौका है. उस वक्त यदि जो लोग भारत के बाहर है या ट्रेवल कर रहे हैं या किसी समस्या में है या फिर स्वस्थ्य नहीं हैं तो इसके लिए चुनाव आयोग को इस बारे में सोचना चाहिए और एक समाधान पर आना चाहिए. ताकि सभी भारतीय इस मौके पर वोट कर पाए. समाधान तो नहीं बता पाऊंगा, लेकिन इसके बारे में चुनाव आयोग को सोचना चाहिए.'' वहीं आमिर खान ने मतदाताओं को एक मैसेज भी दिया है.

अक्षरा सिंह ने होली में यूं उड़ाया गुलाल, भोजपुरी गाने 'होली में FIR' ने उड़ाया गरदा- देखें Video


देखें वीडियो-

 

उन्होंने कहा, 'मैं यह नहीं बता सकता कि कैसे वोट करें, हर भारतीय स्मार्ट हैं. वह खुद सोचें और उसी तरह वोट करें कि उनके के लिए क्या जरूरी है. कैसा मुद्दा उनके लिए जरूरी है, यह उन्हें खुद सोचना होगा और यह उन्हीं पर ही आधारित है. यह आवश्यक है कि सभी टाइम निकालकर आगे आए और अपना वोट डाले.'

'बाहुबली' के डायरेक्टर राजामौली के साथ RRR करेंगी आलिया भट्ट, अजय देवगन भी आएंगे नजर

टिप्पणियां

यहां तक कि बेटे आजाद और पत्नी किरण रॉव ने उन्हें गिफ्ट दिया. जिसे आमिर खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी को दिखलाए. आजाद ने कई सारे पेटिंग फ्रेम बनाकर आमिर को गिफ्ट किया, जबकि किरण ने आमिर की स्केच बनाया. आजाद की इस क्रिएटिविटी को आमिर खान ने बखूबी सराहा. आजाद का कॉन्सेप्ट बेहद अनोखा था, जिसकी वजह से वह हैरान भी रह गए. आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' होगी, जिसे आमिर और वियाकाम प्रोडक्शन के बैनरतले बनाया जाएगा. यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' (Forest Gump) पर आधारित होगी. इस फिल्म में आमिर खान सिर पर पगड़ी पहने हुए दिखाई देंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement