आमिर खान की अपील सुनकर हो जाएंगे इमोशनल, बोले- मदद करो...

आमिर खान ने सभी से अपील करते हुए कहा, "आपने पिछली बार कब धरती की सोंधी खुशबू की महक ली थी? पिछली बार कब बालों को छूती हुई ताजी हवा को महसूस किया था?'

आमिर खान की अपील सुनकर हो जाएंगे इमोशनल, बोले- मदद करो...

पानी की समस्या से लड़ रहे हैं आमिर खान

खास बातें

  • पानी की समस्या से लड़ रहे हैं आमिर
  • इस तरह की है अपील
  • हमेशा ही सामाजिक सरोकारों से रहते हैं जुड़े
नई दिल्ली:

आमिर खान ने पानी फाउंडेशन के लिए, सभी को श्रमदान करने के लिए प्रोत्साहित किया है. पानी फाउंडेशन की शुरुवात 2016 में हुई थी और तब से, आमिर जहां भी जाते है वहां के लोगों ने न सिर्फ पहल की सराहना की है बल्कि फाउंडेशन के काम में अपना सहयोग देने की इच्छा भी जताई है. इसलिए, अब आमिर खान ने एक घोषणा कर दी है कि भारत के किसी भी हिस्से से लोग जो तैयार हैं, वे एक विशेष विंडो में नींव के लिए काम करने में स्वयंसेवक और पहले से तय योगदान दे सकते हैं. अब जब हर कोई इसमे अपना योगदान दे सकता है, ऐसे में आमिर अधिक से अधिक लोगों को इस पहल के लिए प्रोत्साहित कर रहे है ताकि महाराष्ट्र को पानी की समस्या से मुक्त राष्ट्र बनाया जा सके.

फ्लाइट में अचानक रणवीर सिंह से टकराई ये एक्ट्रेस, बोलीं- सफर हुआ सुहाना
 

बिपाशा बसु ने किया ऐसा वर्कआउट, Video देखकर छूट जाएंगे पसीने

पानी फाउंडेशन को सफल बनाने के पीछे रीना दत्ता, किरण राव, सत्यजीत भटकल, स्वाती चक्रवर्ती और स्वयं आमिर खान का हाथ है. वॉटर कप का यह प्रयास 2016 में 3 तालुकों के साथ शुरू हुआ था और इस साल लगभग एक चौथाई महाराष्ट्र इसमें भाग ले रहा है.

Naagin 3: मिस्ट्री पर से उठाया पर्दा, आ गई पहली नागिन, ऐसी होगी लोकेशन; देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान ने सभी से अपील करते हुए कहा, "आपने पिछली बार कब धरती की सोंधी खुशबू की महक ली थी? पिछली बार कब बालों को छूती हुई ताजी हवा को महसूस किया था? पिछली बार आपने कब गांव मे रहने वाले शख्स को अपना दोस्त बनाया था? पानी फाउंडेशन की तरफ से, मैं आपको महाराष्ट्र के पानी को प्रचुर मात्रा में बनाने के प्रयास में एक स्वयंसेवक बनने के लिए आमंत्रित करता हूं. आओ, जलमित्र बनो, गांवों में काम करो, श्रमदान करो, गांव की मदद करो, और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि दिन के अंत तक आपको यह आभास होगा कि आपने गांव की मदद नहीं की, बल्कि गांव ने आपकी मदद की है."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...