आमिर खान ने पंकज त्रिपाठी से पूछा ऐसा सवाल कि हो गई बहस, Video इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' बॉक्स ऑफिस पर भले ही दर्शकों ज्यादा पसंद न आई हो, लेकिन अब उनका एक नया अवतार फिर देखने को मिला है.

आमिर खान ने पंकज त्रिपाठी से पूछा ऐसा सवाल कि हो गई बहस, Video इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)

खास बातें

  • आमिर खान और पंकज त्रिपाठी का आमना-सामना
  • फिर इस बार यूं कर ली बहस
  • वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' बॉक्स ऑफिस पर भले ही दर्शकों ज्यादा पसंद न आई हो, लेकिन अब उनका एक नया अवतार फिर देखने को मिला है. आमिर खान अपने अलग-अलग अंदाज से एक्टिंग करने के लिए काफी पहचाने जाते हैं. उन्हें कोई भी रोल दे दिया जाए, उसे कुछ ऐसे जीवंत बना देते हैं कि फिर लगता ही नहीं आमिर खान ही एक्टिंग कर रहे हैं. वहीं अगर सामने 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के मशहूर विलेन पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) हो तो सोने पर सुहागा कहलाएगा. फिलहाल शायद ऐसा पहली बार हो रहा है जब आमिर खान (Aamir Khan) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस तरह आमने-सामने आए हैं. दोनों ही स्टार कुछ ऐसी बात पर अड़ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आमिर-पंकज ने आपस में बहस भी कर ली. 

2.0 Box Office Collection Day 17: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' धांसू कमाई जारी, Mersal को छोड़ा पीछे

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

बता दें, आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्मों के अलावा एडवरटीजमेंट के लिए भी काफी पहचाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने मोबाइल ऐप हॉटस्टार के लिए एक वीडियो शूट किया, जिसमें आमिर खान के सामने पंकज त्रिपाठी भी हैं. दोनों ही मंथली रेंटल को लेकर बहस कर रहे हैं. हालांकि जहां आमिर खान बिजनेसमैन के किरदार में पहचान में नहीं आ रहे हैं, वहीं पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) दुकानदार के रूप में अपनी बात पर अड़े हैं. यह वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आया और लोग इसे वायरल कर रहे हैं. वजह सिर्फ इतना है कि यह जोड़ी दर्शकों के लिए काफी शानदार है. आमिर खान (Aamir Khan) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमेज शेयर किया है. वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने जीता मेहमानों का दिल, यूं परोसा खाना Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान(Aamir Khan)  ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ''शूटिंग के वक्त खूब मजा आया. सुरेश त्रिवेणी और पंकज त्रिपाठी के साथ काम करके बेहद खुशी हुई. मेरे बोली भाषा में मदद करने के लिए आतिश और जेडी को बहुत-बहुत धन्यवाद.'' फिलहाल आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' ने बॉक्स ऑफिस से भले ही अच्छी कमाई कर ली हो, लेकिन हमेशा की तरह इस बार दर्शकों के दिल में जगह बनाने से चूक गए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...