Video: आमिर खान ने बच्चों के साथ क्रिकेट खेल लगाए चौके-छक्के, फैन ने सेल्फी के लिए पूछा तो यूं दिया रिएक्शन

आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों के साथ क्रिकेटर खेलते और चौके-छक्के लगाते हुए नजरआ रहे हैं.

Video: आमिर खान ने बच्चों के साथ क्रिकेट खेल लगाए चौके-छक्के, फैन ने सेल्फी के लिए पूछा तो यूं दिया रिएक्शन

आमिर खान (Aamir Khan) ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

खास बातें

  • आमिर खान ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट
  • फैंस ने सेल्फी के लिए पूछा तो एक्टर ने दिया दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • आमिर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी फिल्मों से देश भर में खूब पहचान बनाई है. फिल्मों से इतर आमिर खान अपने व्यवहार और अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. आमिर खान का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों के साथ क्रिकेटर खेलते और चौके-छक्के लगाते हुए नजरआ रहे हैं. आमिर खान का यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 93 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में आमिर खान बच्चों के साथ खूब सारी मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

आमिर खान (Aamir Khan) के इस वीडियो में बच्चे भी उनके साथ खूब मस्ती से खेलते हुए और फोटो क्लिक कराते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले आमिर खान बच्चों द्वारा कराई जा रही बॉल पर चौके-छक्के लगाते हैं और उसके बाद जब फैन उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने की बात कहते हैं तो वह वहां मौजूद बच्चों और युवकों को बुला लेते हैं और सबके साथ फोटो क्लिक कराते हैं. वीडियो में एक्टर का सादगी भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है साथ ही फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इसमें एक्टर ब्लू टीशर्ट और ग्रे ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आमिर खान (Aamir Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर खान एक सिक्ख व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे. एक्टर की यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है. फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगी. इस मूवी को हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप के आधार पर तैयार किया जा रहा है, जिसे निर्देशक अद्वैत चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं.