दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हुआ रिलीज, तो आमिर खान ने Tweet कर कही ये बात

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' को लेकर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर यह बात कही है.

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हुआ रिलीज, तो आमिर खान ने Tweet कर कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • आमिर खान ने फिल्म को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. असल जिंदगी से प्रेरित फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण (Deepika Paudkone) एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के जरिए समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर दीपिका की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है. अब फिल्म 'छपाक' के ट्रेलर पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) का रिएक्शन आया है.

Panipat Box Office Collection Day 5: विवादों के बीच अर्जुन कपूर की 'पानीपत' का धमाल जारी, कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में दीपिका की एक्टिंग की काफी सराहना की है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है, "बहुत अच्छा ट्रेलर, यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है. मेरी शुभकामनाएं मेघना, दीपिका और विक्रांत फिल्म की सारी टीम को है." आमिर खान (Aamir Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रया भी दे रहे हैं. 

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 5: कार्तिक आर्यन की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमाए इतने करोड़

Newsbeep

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबके होश उड़ाने वाली हैं. यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर लाजवाब है. इस फिल्म को लीना यादव ने प्रोड्यूस किया है और मेघना गुलजार इसका निर्देशन कर रही है. लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत की कहानी है. दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...