आमिर खान का इरफान खान के निधन पर आया रिएक्शन, Tweet कर बोले- कितना दुखद है यह...

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर आमिर खान (Aamir Khan) का रिएक्शन आया है, एक्टर ने ट्वीट कर ये बात कही है.

आमिर खान का इरफान खान के निधन पर आया रिएक्शन, Tweet कर बोले- कितना दुखद है यह...

आमिर खान (Aamir Khan) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर जताया दुख

खास बातें

  • इरफान खान का हुआ निधन
  • आमिर खान का इरफान के निधन पर आया रिएक्शन
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और दमदार किरदारों से अलग ही पहचान बनाने वाले एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया है. एक्टर के अचानक हुए इस निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. इरफान खान (Irrfan Khan Died) का निधन केवल 53 वर्ष की आयु में स्वास्थय खराब होने के कारण हुआ है. अब एक्टर के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने इरफान के निधन पर रिएक्ट किया है, आमिर (Aamir Khan Twitter) ने ट्वीट करते हुए एक्टर के निधन पर गहरा दुख जताया है. बता दें, बीते दिनों इरफान खान की खराब स्वास्थ्य को लेकर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था.

Newsbeep


एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर दुख जताते हुए आमिर खान (Aamir Khan) ने लिखा, "हमारे प्यारे साथी इरफान के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. कितना दुखद है यह. अद्भुत प्रतिभाशाली. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. अपने काम से हमारे जीवन में जो आप खुशी लाई है, उसके लिए शुक्रिया इरफान. आपको याद किया जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने अपने 30 साल के फिल्मी किरयर में 50 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया है. एक्टर ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'चाणक्य', 'भारत एक खोज' और 'चंद्रकांता' जैसे सुपरहिट धारावाहिकों में काम किया था. स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले 'डर' सीरियल में इरफान खान मुख्य विलेन के किरदार में नजर आए थे. साल 1990 में एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू किया था.