NDTV Khabar

तुर्की में रिलीज होगी आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', प्रमोशन के लिए इस्तांबुल पहुंचे

तुर्की के अलावा यह फिल्म ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात/जीसीसी और पाकिस्तान में भी रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तुर्की में रिलीज होगी आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', प्रमोशन के लिए इस्तांबुल पहुंचे

'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' में जायरा वसीम के साथ दिखेंगे आमिर खान.

खास बातें

  1. आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' तुर्की में रिलीज होगी
  2. प्रमोशन के लिए इस्तांबुल पहुंचे आमिर खान
  3. जायरा वसीम अभिनीत यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी
नई दिल्ली: आखिरी बार सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में नजर आए आमिर खान की अगली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' दीवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं. जिस दिन यह फिल्म भारत में रिलीज होगी, उसी दिन तुर्की के दर्शक भी आमिर खान की इस फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे. मंगलवार देर रात आमिर खान ने इस्तांबुल के लिए उड़ान भरी, जहां फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह औपचारिक तौर पर इसकी घोषणा करेंगे. आमिर ने बुधवार को ट्वीट किया, "इस्तांबुल के लिए विमान में! तुर्की यात्रा के लिए उत्सुक हूं."

पढ़ें: Secret Superstar: किसी ने माना रंगीला कोई बोला बदतमीज, जानें कैसे शक्ति कुमार बने आमिर खान
aamir khan

इस्तांबुल रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर दिखे आमिर खान.


आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले किरण राव और आमिर द्वारा निर्मित 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लेखक और निर्देशक अद्वैत चंदन हैं. जी स्टूडियोज इंटरनेशनल (फिल्म विपणन, वितरण और अधिग्रहण) प्रमुख विभा चोपड़ा ने कहा, "एक मजबूत और सार्वभौमिक रूप से आकर्षक कहानी और हमारे सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक की उपस्थिति के साथ, हमें विश्वास है कि फिल्म को तुर्की और अन्य अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में वही प्यार मिलेगा, जो भारत में मिलेगा."

पढ़ें: लीक हुआ आमिर खान का लुक, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में कुछ इस अंदाज में आएंगे नजर

तुर्की के अलावा यह फिल्म ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात/जीसीसी और पाकिस्तान में भी रिलीज होगी. यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा वितरित की जाएगी.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement