NDTV Khabar

आमिर खान ने महात्मा गांधी को लेकर शेयर किया Video, कहा- मैं हिंसा का विरोध करता हूं, क्योंकि...

आमिर खान (Aamir Khan) ने गांधी जी से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह राष्ट्रपिता के विचारों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान ने महात्मा गांधी को लेकर शेयर किया Video, कहा- मैं हिंसा का विरोध करता हूं, क्योंकि...

आमिर खान (Aamir Khan) ने महात्मा गांधी को लेकर वीडियो किया शेयर

खास बातें

  1. आमिर खान ने महात्मा गांधी को लेकर वीडियो किया पोस्ट
  2. वीडियो में आमिर खान ने बताए महात्मा गांंधी के विचार
  3. आमिर खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की इस वर्ष 2 अक्टूबर को 150वीं जयंति मनाई गई. इस खास मौके पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी. महात्मा गांधी की 150 जयंति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)ने भी फिल्मी सितारों से मुलाकात की और उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की अपील की. हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने गांधी जी से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह राष्ट्रपिता के बताए रास्तों और उनके विचारों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान के साथ आलिया भट्ट, सलमान खान, शाहरुख खान, सोनम कपूर, कंगना रनौत और विक्की कौशल जैसे कलाकार शामिल हैं. आमिर खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, Tweet कर बताई यह खास वजह


वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया कि मैं हिंसा का विरोध करता हूं, क्योंकि उससे पाया गया समाधान कम वक्त के लिए होता है. जबकि उससे पैदा हुई नफरत हमेशा के लिए. आमिर खान के अलावा सभी बॉलीवुड सितारों ने वीडियो में एक-एक कर बापू के दिए संदेश को बयां किया. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा, "बापू की 150वीं जयंति पर, चलो याद करें कि वह हमेशा किस चीज के लिए खड़े होते हैं. उनकी लेखनी, उनके विचार, उनकी किताब और उनकी जिंदगी को दोबारा देखते हैं और समझते हैं." बता दें कि आमिर खान के अलावा सलमान खान ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से साझा किया, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा. 

गिन्नी चतरथ के बेबी शावर में कपिल शर्मा के को-स्टार्स ने बेबी बॉटल से पिया पानी, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान (Aamir Khan) आखिरी बार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में थीं. इसके अलावा आमिर खान इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chadha) की तैयारी में लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी अहम भूमिका निभा सकती हैं. फिल्मों से इतर एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही आमिर खान फोटो और वीडियो भी साझा करते हैं. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement