आमिर खान ने Valentine's Day पर शेयर की करीना संग फोटो, बोले- काश मैं तुम्हारे साथ हर फिल्म में रोमांस कर सकता...

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

आमिर खान ने Valentine's Day पर शेयर की करीना संग फोटो, बोले- काश मैं तुम्हारे साथ हर फिल्म में रोमांस कर सकता...

आमिर खान (Aamir Khan) ने शेयर किया 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़ा करीना कपूर (Kareena Kapoor) का लुक

खास बातें

  • आमिर खान ने शेयर किया करीना कपूर का फर्स्ट लुक
  • फोटो में आमिर खान को गले लगाती नजर आईं करीना कपूर
  • इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनो फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की तैयारी में लगे हुए हैं. हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस करीना कपूर अपने को-स्टार आमिर खान के गले लगी नजर आ रही हैं. इस फोटो को खुद आमिर खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा. 'लाल सिंह चड्ढा' के इस नए लुक को शेयर करते हुए आमिर खान ने फैंस को वैलेंटाइन डे की भी बधाई दी. हालांकि, इस फोटो में आमिर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इस फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर आमिर और करीना की जोड़ी धमाल मचाने वाली है. 

सलमान खान के साथ नजर आएंगी ब्राजील की यह एक्ट्रेस, मॉम के साथ वायरल हो चुका है ग्लैमरस Video

आमिर खान (Aamir Khan) ने 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, "पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर, बस इतना सा है, जिंदगी का सफर. करीना, आपको वैलेंटाइन डे की खूब सारी बधाइयां. काश मैं हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस कर सकता. स्वाभाविक रूप से मेरे लिए आता." आमिर खान और करीना कपूर के इस पोस्टर पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले आमिर खान का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसमें एक्टर सरदार जी बने दिखाई दे रहे थे.

जेठालाल के होश उड़ाने के लिए तैयार है टप्पू सेना, गोकुलधाम में मचेगा खूब हंगामा

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है. इस फिल्म के लिए आमिर खान को बड़े ट्रॉन्सफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. आमिर खान की यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है. खास बात तो यह है कि आमिर खान इस बार सोलो रिलीज का फायदा उठाएंगे, क्योंकि इससे पहले अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' भी क्रिसमस पर रिलीज हो रही थी, लेकिन एक्टर के कहने पर खिलाड़ी कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. 

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...