आमिर खान के बेटे आजाद और बेटी इरा ने यूं मनाया दादी का जन्मदिन, Video हुआ वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे आजाद और बेटी इरा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में आमिर खान अपनी फैमिली के साथ मम्मी का जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं.

आमिर खान के बेटे आजाद और बेटी इरा ने यूं मनाया दादी का जन्मदिन, Video हुआ वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) ने मनाया मम्मी जीनत हुसैन (Zeenat Hussain) का जन्मदिन

खास बातें

  • आमिर खान ने परिवार के साथ मनाया मम्मी का जन्मदिन
  • आमिर खान की बेटी इरा खान ने शेयर किया वीडियो
  • इरा खान ने बताया दादी को सबसे खास
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं. आमिर खान भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन उनकी फोटो और वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह पूरे परिवार के साथ अपनी मम्मी जीनत हुसैन का जन्मदिन मनाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) की मम्मी जीनत हुसैन (Zeenat Hussain) अपना 85 वां जन्मदिन मना रही हैं, जिसमें वह अपने पोते और आमिर खान के बेटे आजाद खान के साथ केक काट रही हैं. वैसे तो इस वीडियो को आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. 

सनी लियोन के लिए उत्तर प्रदेश की ये बोली सीखने का अनुभव है बेहद खास, जानें क्या है वजह


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. इरा खान  (Ira Khan) ने अपनी दादी के जन्मदिन के खास मौके पर भी उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इरा खान  (Ira Khan) द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किए गए वीडियो में जीनत हुसैन अपने पोते आजाद खान के साथ बर्थडे केक काट रही हैं. वहीं उनके पास खड़े आमिर खान और उनके परिवार के सदस्य बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो के अलावा आमिर खान की बेटी इरा खान ने दादी जीनत हुसैन के साथ अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

माधुरी दीक्षित ने सलमान खान को कर दिया चैलेंज, अब क्या करेंगे भाईजान?- देखें Video


इस फोटो को पोस्ट करते हुए इरा खान  (Ira Khan) ने लिखा 'दादी आज 85 वर्ष की हो चुकी हैं, लेकिन क्या वह ऐसी दिखती भी हैं. इनके जैसी कूल ग्रैंडमॉम को अपनी लाइफ में पाना कितना शानदार है. दादी हर मायने में उचित हैं, इसके साथ ही यह कई चीजों को लेकर खुले विचारों वाली भी हैं. मैं इनके साथ कार्ड खेलने के लिए किसी भी पार्टी को मिस कर सकती हूं.' इरा खान ने अपनी पोस्ट में आगे बताया कि हमें इनसे काफी कुछ सीखने की जरूरत है. खासकर यह कि दादी कबाब कैसे बनाती हैं.'

'भारत' की कामयाबी पर सलमान खान बोले- फिल्म क्रिटिक्स की तारीफ से डर गया था...

9rvqu498

इरा खान की पोस्ट को देखकर लगता है कि वह अपनी दादी से बहुत प्यार करती हैं. इस पोस्ट के अलावा भी इरा खान ने अपनी दादी की काफी पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...