आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने मलयालम फिल्म के रीमेक के लिए दिया ऑडिशन, नहीं मिला रोल

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) ने मलयालम फिल्म 'इश्क (Ishq)' के हिंदी रीमेक के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वह सिलेक्ट नहीं हो पाए.

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने मलयालम फिल्म के रीमेक के लिए दिया ऑडिशन, नहीं मिला रोल

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद (Junaid Khan) नहीं कर रहे 'इश्क' से डेब्यू

खास बातें

  • आमिर खान के बेटे जुनैद को लेकर आई बड़ी खबर
  • मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए दिया था ऑडिशन
  • लेकिन नहीं हुए सिलेक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में खबरें आ रही थीं कि स्टारकिड जल्द ही मलयालम फिल्म 'इश्क (Ishq)' के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म को नीरज पांडे (Neeraj Pandey) प्रोड्यूस करेंगे. लेकिन इन सब खबरों का आखिरकार खुलासा हो गया है. एक सोर्स ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, "यह सच नहीं है कि जुनैद मलयालम फिल्म, 'इश्क' के हिंदी रीमेक से डेब्यू करने वाले हैं. वास्तव में, उन्होंने इस किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वह उन्हें मिला नहीं."

Newsbeep

उन्होंने जुनैद खान (Junaid Khan) के डेब्यू को लेकर आगे बताया, "थियेटर में एक्टिंग करते हुए वह पिछले कुछ समय से फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) इस बारे में बिल्कुल स्पष्ट हैं कि वह किसी भी तरह से जुनैद की मदद नहीं करेंगे." बता दें, आमिर खान के बेटे जुनैद टीवी शो 'मास्टरमाइंड' का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म 'पीके' में भी असिस्टेंड डायरेक्टर के रूप में काम किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. हाल ही में आमिर खान से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उन्हें शूटिंग के दौरान ही पसली में भी चोट लग गई थी. लेकिन, इसके बाद भी एक्टर ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की. उन्होंने दवाइयों की मदद से अपने शूटिंग फिर से शुरू की और इसे पूरा भी किया.