NDTV Khabar

आमिर खान का खुलासा, इस फिल्म के लिए मैंने शाहरुख खान का नाम सुझाया...

आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया कि अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाले बायोपिक के लिए उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम सुझाया क्योंकि अभिनेता का मानना था कि इस प्रोजेक्ट के लिए वही बेस्ट होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान का खुलासा, इस फिल्म के लिए मैंने शाहरुख खान का नाम सुझाया...

शाहरुख खान और आमिर खान

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के प्रमोशन में बिजी हैं. मीटू मोमेंट की वजह से आमिर खान ने फिल्म 'मुगल' से किनारा कर लिया है. पहले कहा जा रहा था कि वह अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे, लेकिन अब इसमें आमिर खान नहीं बल्कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) होंगे. आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान ने ही एसआरके का नाम सुझाया है. आमिर खान ने रविवार को बताया कि अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाले बायोपिक के लिए उन्होंने शाहरुख खान का नाम सुझाया क्योंकि अभिनेता का मानना था कि इस प्रोजेक्ट के लिए वही बेस्ट होंगे.

Video: शाहरुख की Diwali Party में अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता का दिखा स्वैग तो जमकर नाचीं करिश्मा कपूर

शर्मा पर बनने वाली फिल्म पहले आमिर और प्रियंका चोपड़ा को पेशकश की गई थी. यह प्रियंका ही थी जिन्होंने शुरू में इस बायोपिक के लिए आमिर के नाम की पुष्टि की थी. प्रोजेक्ट छोड़ने के कारण के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा कि इसका उनके पास अपना कारण है. 

Bigg Boss 12: बिग बॉस से बाहर हुईं उर्वशी, बोलीं- दीपक को घर के अंदर पहचाना, अब सब खत्म हो गया...Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर ने एक साक्षात्कार में कहा, "इसकी कहानी शानदार है. मुझे यह पसंद है और शर्मा की कहानी आक्रर्षक है. यह सच है कि मैने शाह (शाहरुख) को फोन किया. मैंने कहा, "शाह आपको यह कहानी सुननी चाहिए, यह शानदार है. यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए सही होगा."

Video: जेठानी को पीठ पर बैठाकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा- आजकल ये सब करना पड़ता है...

उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की प्रसन्नता है. उन्होंने यह कहानी सुनी और इसे पसंद किया और अब वह इसे कर रहे हैं. अंजुम राजाबाली की इस कहानी को महेश मथाई निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म का नाम संभवत: 'सारे जहां से अच्छा' होगा. इसका निर्माण सिद्धार्थ राय कपूर और रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं.

VIDEO: सलमान और शाहरुख में से किसे नाव से ढकेलेंगे आमिर खान, दिया ऐसा जवाब कि जीत लिया हैंपर

टिप्पणियां
ऐसी खबरें हैं कि शाहरूख खान के साथ भूमि पेडेनकर को इस फिल्म के लिए साइन किया जाएगा. स्क्रूवाला ने हाल ही में पीटीआई को बताया कि रॉय कपूर फिल्म्स और आरएसवीपी फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस सिनेमा के कलाकारों की आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी. फिल्म निर्माता इस बायोपिक पर अगले साल के शुरू में काम करना शुरू करेंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement