NDTV Khabar

बॉलीवुड के रुझान मेरी फिल्में के चयन को प्रभावित नहीं करते : आमिर खान

आमिर ने कहा, 'मुझे अपने आप को और दर्शकों को चौंकाने में मजा आता है. एक चीज जो मैं महसूस करता हूं कि लोगों को अप्रत्याशित रूप से कुछ देना हमेशा मजेदार होता है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड के रुझान मेरी फिल्में के चयन को प्रभावित नहीं करते : आमिर खान

आमिर खान जल्‍द ही 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आने वाले हैं.

नई दिल्‍ली: सुपरस्टार आमिर खान ने कहा है कि हालांकि वह बॉलीवुड में नए रुझानों के बारे में जानना चाहते हैं, लेकिन इससे उनकी फिल्में के चयन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. भूमिकाओं एवं विषयों के बारे में अपनी अलग तरह की पसंद के लिए जाने जाने वाले 52 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि एक रचनाकार के तौर पर वह किसी भी फिल्म को करने की हामी भरने से पहले अपने अंतरआत्मा की आवाज सुनते हैं.

यह भी पढ़ें: 'टाइगर...' सलमान आएंगे इसी साल, लेकिन 'ठग..' आमिर के लिए करना होगा इंतजार

उन्होंने कहा, 'मैं नए रुझानों के बारे में जानना चाहता हूं, लेकिन जब फिल्मों के चयन का मामला आता है, तो मैं अपनी अंतरआत्मा की आवाज सुनता हूं. रुझानों से मेरी फिल्में चुनने की पसंद प्रभावित नहीं होती. एक रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर, जब फिल्में चुनने की बात आती है, तो मैं अपने दिमाग की बात सुनता हूं. मैं जिस प्रकार की फिल्मों का चयन करता हूं, उसके लिये मेरा उत्साहित होना बहुत महत्वपूर्ण है और मैं अक्सर ऐसे विषय चुनता हूं, जो बालीवुड के मौजूदा चलन का हिस्सा नहीं होते हैं.'
 
dangal aamir khan

यह भी पढ़ें:आमिर खान, रणवीर‍ सिंह ने अमिताभ बच्‍चन के लिए दिखाया अपना Fan अवतार

आमिर ने कहा, 'मुझे अपने आप को और दर्शकों को चौंकाने में मजा आता है. एक चीज जो मैं महसूस करता हूं कि लोगों को अप्रत्याशित रूप से कुछ देना हमेशा मजेदार होता है. हालांकि नये रुझानों को जानना अच्छा है, लेकिन मुझे लगता है कि अन्य फिल्मकारों को भी इसके बारे में सोचना चाहिये.' 'दंगल' के नायक यहां पीवीआर सिनेमा द्वारा आयोजित पहले पूर्ण डिजिटल लॉयल्टी प्रोग्राम से इतर संवाददाताओं से यह बात कही.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने कहा, अमिताभ बच्चन जैसा स्टारडम इम्पॉसिबल है

इस कार्यक्रम में आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की सह कलाकार जायरा वसीम, पीवीआर लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय बिजली, संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली और मुख्य रणनीतिकार कमल ज्ञानचंदानी आदि उपस्थित थे.

VIDEO: 'ब्लू व्हेल' पर बोले आमिर खान - माता-पिता और शिक्षक दें बच्चों पर ध्यान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement