NDTV Khabar

आमिर खान ने अपनी बेटी इरा को लेकर किया Tweet, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान ने अपनी बेटी इरा को लेकर किया Tweet, कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) का ट्वीट हुूआ वायरल

खास बातें

  1. आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल
  2. बेटी इरा खान को लेकर किया ट्वीट
  3. एक्टर ने कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी बेटी इरा खान को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी बेटी को उनके अपकमिंग प्ले को लेकर शुभकामनाएं दी है. दरअसल, जल्द ही इरा खान (Ira Khan) का प्ले 'यूरिपाइड्स मेडिया (Euripides Medea)' रिलीज होने वाला है. इसको लेकर इरा खान काफी एक्साइटिड हैं. इरा अकसर प्ले को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करती नजर आ जाती हैं. 

Panipat Box Office Collection Day 2: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने शनिवार को किया दमदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


आमिर खान (Aamir Khan)  भी इरा के पहले प्ले को लेकर काफी एक्साइटिड हैं और उनकी एक्साइटमेंट ट्वीट में साफ देखी जा सकती है. आमिर खान ने 'यूरिपाइड्स मेडिया' का पोस्टर शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'गुड लक, मुझे तुमपर बहुत गर्व है.' आमिर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और  इरा खान को उनके प्ले के लिए बधाइयां दे रहे हैं. बता दें कि इरा खान (Ira Khan) अपने प्ले 'यूरिपाइड्स मेडिया' को लेकर खूब मेहनत कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतााबिक उन्होंने प्ले के निर्देशन के दौरान इसकी हर बारीकियों पर भी खूब ध्यान दिया था. 


Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

टिप्पणियां

इरा खान (Ira Khan) के इस प्ले में क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) भी नजर आएंगी. उनके इस प्ले को भारत के कई शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा. वहीं, अगर आमिर खान की बात करें, तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर सिब्बल के बयान के बाद आया कांग्रेस का Reaction,'राज्यों को केंद्र से असहमत होने का अधिकार जबतक...'

Advertisement