NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल, कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) अकसर सामाजिक सरोकारों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं. आमिर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को लेकर ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल, कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) ने पीएम मोदी को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल
  2. पीएम नरेंद्र मोदी को किया टैग
  3. आमिर ने कही ये बात
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) अकसर सामाजिक सरोकारों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं. आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha)' की शूटिंग में लगे हैं और हाल ही में उन्होंने बेटे आजाद के साथ दही-हांडी सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी पोस्ट किया था. लेकिन आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. पीएम मोदी (PM Modi) पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

'बाटला हाउस' जल्द होगी 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल, अब तक किया इतना कलेक्शन


अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' 150 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल, किया इतना कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग करते हुए ट्वीट किया हैः 'माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों को हम सबको जी-जान से समर्थन करना चाहिए. यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को पूरी तरह बंद करें.' इस तरह आमिर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी की इस मुहिम का समर्थन किया है और अपनी बात ट्विटर के माध्यम से रखी है. आमिर खान के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है. हालांकि आमिर खान के फैन्स उनकी कश्मीर को चुप्पी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर खूब ट्वीट कर रहे हैं. 

अर्जुन कपूर ने आईना देखते हुए पोस्ट की फोटो तो मलाइका अरोड़ा ने बना डाला मजाक

टिप्पणियां

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha)' 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' से प्रेरित है. फिल्मों में अपने एक्सपेरिमेंट के लिए मशहूर एक्टर एक बार फिर एक्सपेरिमेंट करते दिखेंगे. इस फिल्म में आमिर खान बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे. इस फिल्म का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार है. आमिर खान स्टारर ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement