NDTV Khabar

BSF के 55वें स्थापना दिवस पर आमिर खान का Tweet हुआ वायरल, एक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने बीएसएफ (BSF) के 55वें स्थापना दिवस पर किया ट्वीट, अब जमकर हो रहा है वायरल.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BSF के 55वें स्थापना दिवस पर आमिर खान का Tweet हुआ वायरल, एक्टर ने कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने रविवार को अपना 55वां स्थापना दिवस मनाया. इस दौरान बीएसएफ को देश भर से हजारों लोगों ने बधाइयां दी. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने भी सीमा सुरक्षा बल के 55 साल पूरे होने पर उन्हें बधाइयां दी. आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर BSF को लेकर लिखा, "बीएसएफ (BSF 55th Foundation Day) हमारे देश के लिए समर्पित सेवा के 55 वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है. मैं बीएसएफ के सभी रैंक के लोगों और उनके परिवारों को शुभकामनाएं देता हूं."

Commando 3 Box Office Collection Day 3: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने रविवार को किया जोरदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

आमिर खान (Aamir Khan) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और बीएसएफ को 55वें स्थापना दिवस पर बधाइयां दे रहे हैं. बता दें, घुसपैठ, तस्करी और सैन्य हमलों के खिलाफ ''फर्स्ट लाइन ऑफ डिफेंस (First Line Of Defence)'' के तौर पर भारतीय सीमाओं की रक्षा करने के खास मकसद से 1965 में बीएसएफ की स्थापना की गई थी.


सनी लियोन ने फैन्स को सिखाया Hello Ji सॉन्ग पर डांस करना, खूब वायरल हो रहा Video

टिप्पणियां

वहीं, अगर आमिर खान (Aamir Khan) की बात करें, तो एक्टर जल्द ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है. आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. हालांकि, अभी तक इसकी कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement