आमिर खान का कोरोनावायरस को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- संकट के इस समय में...

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने एक ट्वीट किया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

आमिर खान का कोरोनावायरस को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- संकट के इस समय में...

आमिर खान (Aamir Khan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. भारत में इस खतरनाक वायरस से संक्रमितों के मामले बढ़कर 6761 हो गए हैं. हालांकि, प्रशासन लगातार इस वायरस से लड़ने के लिए तैयारी कर रहा है. देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. वहीं, देश में कोरोनावायरस (Covid 19) के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सों और प्रशासन को लेकर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने एक ट्वीट किया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "डॉक्टरों, नर्सों, अस्पतालों और स्टॉफ मेंबर्स. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र प्रशासन, बीएमसी और आवश्यक सेवाओं में लगे हुए स्टॉफ मेंबर्स, पूरी मुंबई और महाराष्ट्र में काम कर रहे लोगों के काम की संकट के इस समय में सराहना करता हूं." आमिर खान (Aamir Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Newsbeep


देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 206 लोगों की मौत हो चुकी है और 6761 लोग इससे संक्रमित हैं. हर दिन कोरोना के आंकड़ों में इजाफा होता जा रहा है. इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 896 मामले सामने आए हैं, जो अब तक सबसे ज्यादा हैं. वहीं 206 लोगों की मौत हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com