NDTV Khabar

आमिर खान ने किया ट्वीट, कहा- दिमागी स्वच्छता भी उतनी जरूरी है, जितनी...

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. फिल्मों से इतर आमिर खान (Aamir Khan) अपने ट्वीट से भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं. हाल ही में भी उन्होंने एक ट्वीट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान ने किया ट्वीट, कहा- दिमागी स्वच्छता भी उतनी जरूरी है, जितनी...

आमिर खान (Aamir Khan) ने दिमागी स्वच्छता को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. आमिर खान ने ट्वीट कर दिमागी स्वच्छता को लेकर किया ट्वीट
  2. बॉलीवुड एक्टर ने स्ट्रेस और डिप्रेशन के बारे में बताई बात
  3. आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आमिर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. फिल्मों से इतर आमिर खान (Aamir Khan) अपने ट्वीट से भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं. हाल ही में भी उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसने लोगों का जमकर ध्यान खींचा. इस ट्वीट में आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया कि दिमागी और भावनात्मक स्वच्छता भी उतनी ही जरूरी है, जितनी शारीरिक स्वच्छता भी बहुत जरूरी है. आमिर खान के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, साथ ही यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. आमिर खान ने यह ट्वीट वर्ल्ड मेंटल हेल्थ वीक 2019 के मौके पर स्ट्रेस और डिप्रेशन से बचाव के लिए किया है. 

करण देओल की फिल्म की 13वें दिन रही ऐसी कमाई, किया इतना कलेक्शन


अपने ट्वीट में आमिर खान (Aamir Khan) ने लिखा, 'भावनात्मक और दिमागी स्वच्छता भी उतनी ही जरूरी है, जितनी शारीरिक स्वच्छता आवश्यक है. शारीरिक व्यायाम भी स्ट्रेस को खत्म कर सकता है. डिप्रेशन से जल्द निपटने के लिए यह काफी सहायता करता है. कोई भी डिप्रेशन जैसी समस्या से गुजर सकता है. समय पर किया गया इलाज काफी मदद कर सकता है.' बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आमिर खान ने किसी खास मौके पर अपनी राय पेश की हो. इससे पहले भी एक्टर वर्ल्ड सुसाइड डे पर अपनी राय पेश कर चुके हैं. 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) आखिरी बार फिल्म 'द ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आए थे. इस फिल्म में आमिर के साथ कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन ने भी अहम भूमिका निभाई थी. इससे पहले आमिर खान ने 'पीके' और 'दंगल' जैसी फिल्मों से भी खूब वावाही लूटी थी. हालांकि, इन दिनों एक्टर 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म में आमिर खान का लुक काफी अलग नजर आने वाला है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर की इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी नजर आ सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो '3 ईडियट्स' के बाद आमिर और करीना इस फिल्म में साथ नजर आएंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement