Aamir Khan ने 'दंगल गर्ल' Zaira Wasim की फिल्म को लेकर किया Tweet, कह डाली ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) की आखिरी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Aamir Khan ने 'दंगल गर्ल' Zaira Wasim की फिल्म को लेकर किया Tweet, कह डाली ये बात

जायरा वसीम (Zaira Wasim) की आखिरी फिल्म को लेकर आमिर खान (Aamir Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • जायरा वसीम की आखिरी फिल्म को लेकर आमिर खान ने किया ट्वीट
  • जायरा ने एक्टिंग करियर को कह दिया था अलविदा
  • फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में आखिरी बार आएंगी नजर
नई दिल्ली:

जायरा वसीम (Zaira Wasim) की आखिरी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हाल ही में 'द स्काइ इज पिंक' की टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग भी हुई. फिल्म को वहां स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला था. फिल्म के ट्रेलर को तो फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. लेकिन हाल ही में एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने जायरा वसीम (Zaira Wasim) की इस आखिरी फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आमिर खान (Aamir Khan) ने ही जायरा वसीम को 'दंगल' फिल्म से लॉन्च किया था.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पीड़िता के साथ फिर हुआ बलात्कार, स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, Tweet कर यूं साधा निशाना

आमिर खान (Aamir Khan) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मुझे फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया. मैं इस फिल्म को देखने का और इंतजार नहीं कर सकता. ऐसा लग रहा है कि शोनाली (Shonali Bose) ने एक बार फिर एक बेहतरीन फिल्म बनाई है. मुझे विश्वास है कि प्रियंका, फरहान (Farhan Akhtar) और जायरा की परफॉर्मेंस हम सबको चौंका देगी.' आमिर के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Priyanka Chopra को लेकर शोनाली बोस ने खोला राज, बोलीं- शूटिंग के दौरान रो-रोकर मांगी थी माफी...

बता दें एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्मों में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल (Dangal)' में काम किया था. इस फिल्म में जायरा ने महावीर सिंह फोगाट की बेटी गीता फोगाट (Geeta Phogat) का किरदार निभाया था. फिल्म में जायरा की एक्टिंग की भी काफी सराहना हुई थी. हालांकि इसी साल जायरा वसीम ने एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. अब जायरा फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' में आखिरी बार नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...