NDTV Khabar

आमिर खान ने विराट कोहली से मांग ली ईदी, ट्वीट हुआ वायरल

भारत में आज वर्ल्ड कप (World Cup 2019) की खुमारी अपने चरम पर है. विश्व कप में भारत (Indian Team) अपना पहला मुकाबला (Ind vs SA) साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान ने विराट कोहली से मांग ली ईदी, ट्वीट हुआ वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को किया ट्वीट

नई दिल्ली:

भारत में आज वर्ल्ड कप (World Cup 2019) की खुमारी अपने चरम पर है. विश्व कप में भारत (Indian Team) अपना पहला मुकाबला (Ind vs SA) साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेल रहा है. इस खुमारी का असर फिल्म सेलिब्रेटीज पर भी देखने को मिल रहा है. टीम इंडिया के सपोर्ट में पूरा हिंदुस्तान टीवी के सामने डटा हुआ है. बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी ऐसा ही कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं. मैच शुरू होने के बाद साउथ अफ्रीका के विकेट गिरने का सिलसिला जैसे ही तेज हुआ आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया के माध्यम से टीम इंडिया का सपोर्ट किया. अपने ट्विटर हैंडल से आमिर खान (Aamir Khan) ने टीम इंडिया की हौसलाअफजाई करते हुए लिखा कि गो फॉर इट इंडिया, विराट कोहली और उनकी टीम को शुभकामनाएं. इस ईद को हम सबके लिए और भी यादगार बना दो. 

इस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं मौनी रॉय, राखी सावंत से हुई तुलना


बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) क्रिकेट को लेकर खासी दिलचस्पी रखते हैं. क्रिकेट पर वह एक फिल्म लगान भी बना चुके हैं. जहां भारत की आजादी की लड़ाई को क्रिकेट से जोड़कर दिखाया गया था. इसके अलावा वह टी 20 विश्वकप 2007 (World Cup t20 2007) के फाइनल में भी इंडियन टीम को सपोर्ट करते देखे जा चुके हैं. उस विश्वकप  में भारत ने एतिहासिक जीत दर्ज की थी और आमिर (Aamir Khan) र भी सभी देशवासियों के साथ जीत के जश्न में शरीक हुए थे.  

काजोल ने ससुर वीरू देवगन को लेकर किया इमोशनल ट्वीट, बताया जिंदगी को कैसे जिया

टिप्पणियां

आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' उनकी आखिरी रिलीज थी, जिसमें वे अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ नजर आई थीं. आमिर खान पानी फाउंडेशन के संस्थापक है रै जो एक एनजीओ है. यह एनजीओ महाराष्ट्र में पानी को लेकर काम कर रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement