NDTV Khabar

आमिर खान के इंस्टाग्राम पर हमेशा रहेगी सिर्फ एक तस्वीर, कुछ ऐसा किया है मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने

मार्केटिंग जीनियस के तौर पर प्रसिद्ध आमिर खान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को अनोखे तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं जिस तरह अभी तक कभी किसी ने नहीं किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान के इंस्टाग्राम पर हमेशा रहेगी सिर्फ एक तस्वीर, कुछ ऐसा किया है मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने

आमिर खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आमिर खान ने फिर डाली फोटो
  2. 9 फोटो का बनाया कोलाज
  3. लोगों को आई पसंद
नई दिल्ली: मार्केटिंग जीनियस के तौर पर प्रसिद्ध आमिर खान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को अनोखे तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं जिस तरह अभी तक कभी किसी ने नहीं किया. आमिर खान ने एक शानदार विचार के साथ इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करने का नज़रिया ही बदल दिया है. आमिर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को एक नया रंग दिया है. नौ पोस्ट की एक श्रृंखला के साथ, अभिनेता ने इन तस्वीरों को एक कोलाज के रूप में पोस्ट किया है जो एक साथ मिलकर एक बड़ी तस्वीर के रूप में नजर आ रहा है.

आमिर खान की 'महाभारत' के लिए 1000 करोड़ का बजट, को-प्रोड्यूसर होंगे मुकेश अंबानी!

यह तस्वीर आपको अपने टाइमलाइन पर पजल के बिखरे हुए टुकड़ो की तरह नजर आएगी लेकिन महज सुपरस्टार के एकाउंट पर एक बड़ी तस्वीर की तरह दिखाई देगी. टाइमलाइन पर प्रत्येक पोस्ट एक टीजर की तरह नजर आ रही है. दो हफ्ते पहले इंस्टाग्राम की दुनिया मे कदम रखने वाले आमिर खान फोटो साझा करने वाले इस प्लेटफॉर्म को एकदम अनोखे तरीके से इस्तेमाल कर रहे है जिसने उनके प्रसंशकों के उत्साह को बढ़ा दिया है.
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on


चीन में करोड़ों रुपए की कमाई करने के बाद आमिर खान बोले, 'भारत में भी...'

टिप्पणियां
एक और दिलचस्प बात यह है कि आमिर जब भी इंस्टाग्राम पेज पर नई तस्वीर पोस्ट करते है तब उनका पुराना पोस्ट नई तस्वीर की मेजबानी करने के लिए उनके पेज से हट जाता है. इससे यह तो साबित हो गया है कि आमिर खान बड़े पर्दे और सोशल मीडिया दोनों जगह अपने प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरह केंद्रित करना बखूबी जानते है.

VIDEO: आमिर खान से खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement