NDTV Khabar

आमिर खान को हुआ क्या जो दिखने लगे ऐसे, खूब देखा जा रहा Video

आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बुजुर्ग बने नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान को हुआ क्या जो दिखने लगे ऐसे,  खूब देखा जा रहा Video

आमिर खान (Aamir Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. आमिर खान का वीडियो हुआ वायरल
  2. इस वीडियो में वो बुजुर्ग के किरदार में नजर आ रहे हैं
  3. उन्होंने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) नए-नए एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म 'दंगल' के लिए उन्होंने 95 किलो वजन बढ़ा लिया था, तो 'गजनी' में वो सिक्स पैक एब्स में नजर आए थे. आमिर खान (Aamir Khan) टीवी कॉमर्शियल के लिए भी नए-नए लुक में नजर आ चुके हैं. इस बार भी आमिर खान कुछ हटके अवतार में नजर आ रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan)  अपने पहले के गेटअप से बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं. दरअसल, आमिर खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक बुजुर्ग के गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रोसथेटिक मेकअप के बाद वो एक बजुर्ग व्यक्ति बने नजर आ रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने होली पर जमकर की मस्ती, डांस Video हुआ वायरल


 

 

आमिर खान (Aamir Khan) ने इस वीडियो को शेयर कर एक कैप्शन लिखा, "बहुत जल्द आपके फोन पर". इस वीडयो के बाद आमिर खान के फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ गई है कि उनका यह नया गेटअप आखिर किसी फिल्म के लिए है या फिर किसी और चीज के लिए. आमिर खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखकर लग रहा है जैसे यह किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए तैयार हो रहा है. लेकिन अभी इस वीडियो के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि इसके बारे में अभी विस्तार से नहीं बताया गया है. आमिर खान हर फिल्म में अपने डिफरेंट लुक के लिए जाने जाते हैं.

कन्हैया कुमार ने होली पर किया ऐसा ट्वीट, बॉलीवुड एक्टर बोले- जय हिंद

 

गौरतलब है कि आमिर खान (Aamir Khan) ने 'दंगल' के लिए 95 किलो तक वजन बढ़ाया था और बाद में उन्होंने कड़ी मेहनत कर 70 किलो तक वजन घटाया था. आमिर खान ने अपने बॉडी ट्रांपफॉर्मेशन का एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया था. आमिर खान ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने अगवे प्रोजेक्ट के बारे में बताया था. उन्होंने अपने 54वें बर्थडे पर बताया था कि उनकी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) होगी. यह फिल्म को वायकॉम 18 और आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी. आमिर खान (Aamir Khan) की यह फिल्म साल 1994 में आई फिल्म 'फॉरेस्ट पंप' का रिमेक होगी. इसमें टॉम हैंक्स ने लीड रोल किया था.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement