NDTV Khabar

आमिर खान का पूरा हुआ सपना, बोले- मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं

सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पोस्टर पर एक साथ नजर आना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान का पूरा हुआ सपना, बोले- मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान

खास बातें

  1. आमिर का पूरा हुआ ये सपना
  2. बिग बी को लेकर बोली ये बात
  3. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के पोस्टर्स रिलीज
नई दिल्ली:

सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पोस्टर पर एक साथ नजर आना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है. आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के साथ नजर आने वाले हैं. आमिर ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "मिस्टर बच्चन के साथ एक पोस्टर पर खुद को देखना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है. मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं." उन्होंने फिल्म के सभी चार मुख्य किरदारों वाला एक पोस्टर साझा किया. आमिर और अमिताभ के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Baazar Trailer: पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार सैफ अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

ऐसा पहली बार है जब आमिर और अमिताभ एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. यश राज फिल्मस के बैनर तले बनी यह फिल्म आठ नवंबर को रिलीज होगी. अमिताभ बच्चन और आमिर खान अभिनीत फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' तमिल और तेलुगू में भी डब की जाएगी. फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य का कहना है कि वह चाहते हैं कि पूरे भारत के लोग इस फिल्म को देख सकें. फिल्म के तमिल और तेलुगू में रिलीज होने की घोषणा के मद्देनजर कलाकारों ने एक वीडियो फिल्माया, जिसमें वे दोनों भाषाओं में बोलते हुए इस खबर की घोषणा करते नजर आ रहे हैं.


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on


Bigg Boss 12: बेहोश हुए करणवीर तो गुस्से में आए श्रीसंत, जोड़ियों ने यूं बजाया सिंगल का बैंड
टिप्पणियां

आचार्य ने कहा, "यह सिनेप्रेमियों वाला राष्ट्र है और फिल्मों में अक्सर एक सांस्कृतिक जुड़ाव होता है, जो हमें इस तरह से जोड़ता है कि भौगौलिक सीमाओं को पार कर जाता है. हम आशा करते हैं कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की कहानी को दर्शक ऐसा पाएंगे जिसमें सार्वभौमिक अपील है और अपने प्रस्तुतीकरण में अनोखा है." एक्शन से भरपूर यह फिल्म आठ नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. 'ठग्स ऑफ हिदोस्तां' 1839 में प्रकाशित उपन्यास 'कन्फेसंस ऑफ अ ठग' पर आधारित है.

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement