आराध्या बच्चन ले रही हैं हिंदी की ऑनलाइन क्लासेस, Video में बोलीं- धन्यवाद मिस...

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में स्टारकिड हिंदी की ऑनलाइन क्लास लेती नजर आ रही हैं.

आराध्या बच्चन ले रही हैं हिंदी की ऑनलाइन क्लासेस, Video में बोलीं- धन्यवाद मिस...

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने ली हिंदी की ऑनलाइन क्लास

खास बातें

  • आराध्या बच्चन ले रही हैं हिंदी की ऑनलाइन क्लासेस
  • स्टारकिड का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में बोलीं- धन्यवाद मिस
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी अपने दादाजी की तरह ही सभी भाषाओं को अच्छी तरह बोलना और पढ़ना सीख रही हैं. हाल ही में आराध्या का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आराध्या हिंदी की ऑनलाइन क्लास ले रही है. बता दें, कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण सभी बच्चों का स्कूल ऑनलाइन चल रहा है. ऐसे में आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan Video) भी ऑनलाइन पढ़ाई कर रही हैं. आराध्या बच्चन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Newsbeep


आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan Video) इस वीडियो में हिंदी की कविता पढ़ती नजर आ रही हैं. कविता पढ़ने के बाद आराध्या अपनी टीजर का शुक्रिया करते हुए कह रही हैं, 'धन्यवाद मिस.' आराध्या के इस वीडियो को अभिषेक और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. बता दें, कोरोना संकट के बीच में आराध्या भी इस महामारी से संक्रमित हो गईं थीं, हालांकि, उन्होंने जल्दी ही इस महामारी को मात दे दी और अपने घर वापस आ गईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बच्चन परिवार में आराध्या, ऐश्वर्या, अभिषेक और अमिताभ (Amitabh Bachchan) भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे. कई दिनों तक मुंबई के नानावती अस्पताल में रहने के बाद अमिताभ बच्चन को 2 अगस्त को छुट्टी मिली थी, वहीं, अभिषेक ने भी कोरोना को मात दे दी है और उन्हें शनिवार को अस्पताल से छुट्टी मिली थी.