शूटिंग के बीच ही आशिकी फेम राहुल रॉय को आया ब्रेन स्ट्रोक, हॉस्पिटल में करवाया गया एडमिट

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए हैं और उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में एडमिट करवाया गया.

शूटिंग के बीच ही आशिकी फेम राहुल रॉय को आया ब्रेन स्ट्रोक, हॉस्पिटल में करवाया गया एडमिट

आशिकी फेम राहुल रॉय (Rahul Roy) को आया ब्रेन स्ट्रोक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए हैं और उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में एडमिट करवाया गया. पीटीआई के मुताबिक राहुल को दो दिन पहले ही नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कारगिल की शूटिंग कर रहे थे लेकिन शूटिंग के दौरान ही अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें तुरंत मुंबई के नानावटी अस्तपताल में भर्ती करवाया गया.

Newsbeep

रिपोर्ट के मुताबिक राहुल रॉल इस वक्त ICU में एडमिट है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि उनकी हालत पहले से काफी काफी ठीक है और वह ट्रीटमेंट पर ठीक से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं.  लंबे समय बाद किसी फिल्म में एक्टिंग करने जा रहे राहुल रॉय को यूं ब्रेन स्ट्रोक आना सभी को हैरान कर गया है. एक्टर के तमाम फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल रॉय (Rahul Roy) ने फिल्म में अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में आशिकी के जरिए किया था. इसके बाद उन्हें काफी शोहरत मिली जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 47 फिल्में साइन कर डाली थी. लेकिन आशिकी के बाद एक्टर की एक फिल्म भी नहीं चली जिसके बाद राहुल सीधा बिग बॉस सीजन 1 में नजर आए थे. इस शो को जीतकर वह एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए थे. लेकिन उन्हें कुछ खास काम नहीं मिला. अब इतने सालों बाद एक्टर फिल्म LAC- Live the Battle में नजर आने वाले हैं. एक्टर इस फिल्म की शूटिंग करगिल में कर रहे थे. लेकिन उनकी सेहत की वजह से फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी.