Aashram Trailer: बॉबी देओल बने 'बाबा निराला', 'आश्रम' वेब सीरीज में दिखेगी आस्था और अपराध की दुनिया

Aashram Trailer: बॉबी देओल (Bobby Deol) की सीरीज 'आश्रम' (Aashram) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्टर का अंदाज देखने लायक है.

Aashram Trailer: बॉबी देओल बने 'बाबा निराला', 'आश्रम' वेब सीरीज में दिखेगी आस्था और अपराध की दुनिया

बॉबी देओल (Bobby Deol) की 'आश्रम' (Aashram) का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • बॉबी देओल बने बाबा निराला
  • अपकमिंग वेब सीरीज 'आश्रम' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • बॉबी देओल की एक्टिंग की हो रही तारीफ
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) के जरिए लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दरअसल, बॉबी देओल की 'सीरीज' आश्रम का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्टर का अंदाज देखने लायक है. 'आश्रम' सीरीज में बॉबी देओल 'काशीपुर वाले बाबा निराला' के रूप में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों के विश्वास के साथ खेलता है और कई जघन्य अपराधों को अंदाज भी देता है. ट्रेलर पर आए कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

Newsbeep

'आश्रम' (Aashram) के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि 'काशीपुर वाले बाबा निराला' यानी बॉबी देओल (Bobby Deol) लोगों को मोक्ष की राह पर ले जाने की बात करते हैं. ट्रेलर में ट्विस्ट है कि पिछले तीन साल में 9 लड़कियों के गायब होने की रिपोर्ट मिली है. इसके साथ ही ट्रेलर में बताया जाता है कि एक बार कोई आश्रम आ गया तो यहां से कोई भी यू-टर्न नहीं है. ट्रेलर में बॉबी देओल की एक्टिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर 'आश्रम' (Aashram) इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होगी. प्रकाश झा (Prakash Jha) द्वारा निर्मित और डायरेक्ट की गई इस सीरीज में अदिती पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोइंका, अध्ययन सुमन, विक्रम कोच्छर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ और राजीव सिद्धार्थ जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.