मुंबई के एक कॉलेज फेस्ट में पहुंचे आयुष शर्मा, स्टूडेंट संग जमकर डांस करते आए नजर

फैंस को सलमान खान और आयुष शर्मा की जोड़ी काफी ज्यादा अट्रैक्ट कर रही है. यही वजह है कि फिल्म 'अंतिम' को लोगों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म को लेकर स्टारकास्ट भी काफी ज्यादा एक्साइटेड है.

मुंबई के एक कॉलेज फेस्ट में पहुंचे आयुष शर्मा, स्टूडेंट संग जमकर डांस करते आए नजर

आयुष शर्मा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

आयुष शर्मा को फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' में एक्शन हीरो बनाने का सलमान खान का ये  फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ है. आयुष को एक्शन हीरो के तौर पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि रिलीज के बाद से ही फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. फैंस को सलमान खान और आयुष शर्मा की जोड़ी काफी ज्यादा अट्रैक्ट कर रही है. यही वजह है कि फिल्म 'अंतिम' को लोगों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म को लेकर स्टारकास्ट भी काफी ज्यादा एक्साइटेड है. हम ने सलमान खान को अलग-अलग अंदाज़ में फिल्म का प्रमोशन करते देखा वहीं आयुष शर्मा और फिल्म की एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने भी जबरदस्त मस्ती के साथ कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन किया.

आयुष और महिमा की मस्ती का छाया वीडियो

आयुष शर्मा और महिमा मकवाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दरअसल आयुष और महिमा मुंबई के ठाकुर कॉलेज पहुंचे. ढोल नगाड़ों के बीच आयुष और महिमा की धमाकेदार एंट्री हुई. इस वीडियो में आयुष फुल ऑन मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. उनका अलग ही मस्ती वाला अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं महिमा मकवाना भी कॉलेज के स्टूडेंट्स के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की खुशी लाजमी भी है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार प्रदर्शन कर रही है. इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से अपलोड किया गया है. आयुष इस वीडियो में जहां लाइट पिंक टी शर्ट पहने हुए हैं वहीं महिमा कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं. महिमा ने हाई नेक फूल स्लीव्स नेवी ब्लू और रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. कैजुअल लुक में महिमा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.

फैंस ने की आयुष की जमकर तारीफ

'अंतिम' फिल्म के रिलीज के बाद आयुष को पसंद करने वालों की संख्या बढ़ गई है. आयुष और महिमा के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. फैंस आयुष शर्मा की एक्टिंग और उनके टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आयुष काफी टैलेंटेड हैं, सलमान ने सिर्फ उन्हें बूस्ट किया है'. वहीं एक और फैन ने लिखा कि, 'आयुष ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है', यही नहीं फैंस ने आयुष के डांस को भी काफी ज्यादा ऐडमायर किया है. वहीं फैंस महिमा मकवाना की स्वीटनेस और उनकी जबरदस्त एंट्री की भी तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com