आयुष शर्मा ने अंतिम का गाना 'भाई का बर्थडे' जयपुर में हुआ लॉन्च

कोरियोग्राफर मुदस्सर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए डांस मूव्स के साथ, गाने के विसुअल खूबसूरत लग रहे हैं जो निस्संदेह फैंस के लिए एक ट्रीट होगी. म्यूजिक बहुत धमाकेदार है और डांस नंबर निस्संदेह देश में आने वाले बर्थडे पार्टियों की शान बनने के लिए तैयार है

आयुष शर्मा ने अंतिम का गाना 'भाई का बर्थडे' जयपुर में हुआ लॉन्च

अंतिम फिल्म का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

कुछ दिन पहले रिलीज हुए म्यूजिक नंबर, 'विघ्नहर्ता' की सफलता के बाद, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्माता 'भाई का बर्थडे' के साथ फिर से चार्ट पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. निर्माताओं ने आज जयपुर में राज मंदिर थिएटर में प्रशंसकों के बीच गाना रिलीज कर दिया है. गाने को फिल्म में एक गैंगस्टर आयुष शर्मा पर फिल्माया गया है, और यह उस गिरोह के एक लीडर का जन्मदिन है जिसका आयुष हिस्सा है और आयुष के देसी डांस मूव्स के साथ इस दिन को देसी अंदाज में मनाया जा रहा है.

कोरियोग्राफर मुदस्सर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए डांस मूव्स के साथ, गाने के विसुअल खूबसूरत लग रहे हैं जो निस्संदेह फैंस के लिए एक ट्रीट होगी. म्यूजिक बहुत आकर्षक लग रहा है और डांस नंबर निस्संदेह देश में आने वाले बर्थडे पार्टियों की शान बनने के लिए तैयार है और इस गाने के साथ, दर्शकों को उनके प्रियजनों के जन्मदिन पर बजाने के लिए एक नया जन्मदिन गीत मिल गया है. यह गाना आज यानी 1 नवंबर को रिलीज हो गया है. गाने को रिलीज करने के लिए आयुष ने जयपुर राजमंदिर सिंगल-स्क्रीन थियेटर का दौरा किया है, जो भारत के सबसे बड़े सिंगल-स्क्रीन थिएटर में से एक है,

गाने के बारे में बात करते हुए, आयुष शर्मा ने साझा किया, "भाई का बर्थडे एक बहुत ही रियल व लोकल फीलिंग के साथ एक बहुत ही मजेदार, जश्न मनाने वाला गीत है, जैसे जब सभी दोस्त सेलिब्रेशन के लिए एक साथ आते हैं. मैंने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया है, खासकर डांस स्टेप्स करते हुए जो पूरी तरह से रॉ और देसी है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह गाना फिल्म में एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ के साथ आता है, जो इसे और भी दिलचस्प बनाता है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाने को हितेश मोदक ने कंपोज किया है, बैकग्राउंड वोकल्स साजिद खान ने दिए है. रवि बसरूर द्वारा एडिशनल प्रोग्रामिंग के साथ कोरियोग्राफी मुदस्सर ने की है. ट्रेलर रिलीज को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, दर्शक निस्संदेह फिल्म को नजदीकी सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं. फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज होगी. सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.