आयुष्मान खुराना ने लड़की बन किया सोलह श्रृंगार, एक्ट्रेस ने Video शेयर कर कहा- मेरी ड्रीम गर्ल...

Video: 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कभी राधा, सीता, द्रौपदी और कभी पूजा के किरदार में नजर आएंगे.

आयुष्मान खुराना ने लड़की बन किया सोलह श्रृंगार, एक्ट्रेस ने Video शेयर कर कहा- मेरी ड्रीम गर्ल...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लड़की बन किया सोलह श्रृंगार

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना ने किया सोलह श्रृंगार
  • लड़की के अंदाज में आयुष्मान खुराना ने बिखेरा जादू
  • आयुष्मान खुराना का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है, इस बात का सबूत उनकी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' के ट्रेलर में बखूबी देखने को मिल गया. फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कभी राधा, सीता, द्रौपदी और कभी पूजा के किरदार में नजर आए हैं. हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका अंदाज काफी अलग दिखाई दे रहा है, क्योंकि वीडियो में आयुष्मान खुराना लड़की बने दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आयुष्मान खुराना का यह अंदाज देखकर कोई भी उनपर फिदा हो सकता है. 

अक्षय कुमार ने विद्या बालन पर उठाया हाथ तो एक्ट्रेस में यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के इस वीडियो को फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना लहंगा पहने, सोलह श्रृंगार किये राधा के रोल के लिए तैयार हो रहे थे, तभी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी ड्रीम गर्ल से मिलें. आयुष्मान खुराना ऊप्स आयुषी."

Kumkum Bhagya Written Update: आलिया की पार्टी में पहुंचेगी प्रज्ञा, अब क्या करेगा अभी...

बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) अपनी पहली फिल्मों के मुकाबले काफी हटकर किरदार निभाने वाले हैं. आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' में नुसरत भरूचा और मनजोत सिंह लीड रोल में हैं. नुसरत भरूचा से जहां आयुष्मान खुराना इश्क फरमाते नजर आएंगे तो वहीं मनजोत सिंह उनके दोस्त का किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा विजय राज, राजेश शर्मा और अन्नू कपूर भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और 13 सितंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...