अबीर अरोड़ा का नया सॉन्ग Beja Beja हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

सिंगर अबीर अरोड़ा (Abeer Arora का नया सॉन्ग 'बैजा बैजा (Beja Beja)' रिलीज हो गया है, गाने का वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

अबीर अरोड़ा का नया सॉन्ग Beja Beja हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

अबीर अरोड़ा (Abeer Arora) का नया सॉन्ग 'बैजा बैजा (Beja Beja Song)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • सिंगर अबीर अरोड़ा का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  • 'बैजा बैजा' सॉन्ग का वीडियो यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच सेलेब्स लगातार अपने गानों से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में सिंगर अबीर अरोड़ा (Abeer Arora का नया सॉन्ग 'बैजा बैजा (Beja Beja)' रिलीज हुआ है. अबीर के इस नए गाने को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. गाने को कुछ ही दिनों में 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अपने नए सॉन्ग के रिलीज होने पर सिंगर अबीर अरोड़ा (Abeer Arora Interview) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि यह लॉकडाउन उनके लिए अच्छा साबित हुआ है, इससे उन्होंने कई नए गाने सोच लिए हैं और उन पर वह काम कर रहे हैं. यह सभी गाने जल्द ही रिलीज भी होने वाले हैं. 

अबीर अरोड़ा (Abeer Arora) ने अपने नए गाने 'बैजा बैजा (Beja Beja Song)' को लेकर कहा, "यह बहुत ज्यादा केची है, और यही मेरी इंस्पीरेशन भी थी, कि मैं ऐसा गाना बनाऊं जो आसान हो. मतलब अगर आपको पंजाबी नहीं आती तो वह आप उसे सुन सके और इसे एंजॉय कर सके. हमने 15 मिनट में गाने का अंतरा बना लिया था. जैसै ही गाने का अंतरा बना गया, तो मुझे पता चल गया कि मुझे गाना किस डायरेक्शन में लेकर जाना है." वहीं, जब अबीर से पूछा गया कि वीडियो बनाने में उनके लिए सबसे मुश्किल क्या होता है, तो उन्होंने बताया कि कैमरा फेस करना मेरे लिए बहुत बड़ा टास्क था. हालांकि, जब मैंने अपने डर को फेस किया, तो वह डर खत्म हो गया. आज की डेट में मुझे सबसे अच्छा काम वीडियो रिकॉर्डिंग करना लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर अबीर (Abeer Arora) ने कहा, "इंटरनेट की वजह से म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत बड़ा बदलाव आया है. अब बहुत सारे स्वतंत्र आर्टिस्ट आगे आ रहे हैं क्योंकि अब बहुत आसान हो गया है. आपको बस अपना एक वीडियो अपलोड करना है, उसके बाद आप लोगों पर छोड़ देते हैं. आज की डेट में सिंगर फ्यूजन भी कर रहे हैं, जो काफी अच्छा है. आज लोग बहुत अच्छे से नई चीजों को अपना रहे हैं. "