अभय देओल ने बताया, कैसी है उनकी अगली फिल्म 'जंगल क्राय'

'जंगल क्राय (Jungle Cry)' एक स्पोर्ट्स बायोपिक है जो रग्बी कोच रुद्राक्ष जेना की जिंदगी पर आधारित है.

अभय देओल ने बताया, कैसी है उनकी अगली फिल्म 'जंगल क्राय'

कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था Jungle Cry का ट्रेलर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभय देयोल (Abhay Deol) का कहना है कि फिल्म 'जंगल क्राय (Jungle Cry)' इस उदाहरण को दर्शाती है कि जाति व्यवस्था संबंधित चीजों में फंसे लोगों के लिए किस तरह से खेल नए-नए अवसरों को लेकर आती है. अभय (Abhay Deol) ने बताया कि यह एक बहुत ही अच्छी कहानी है. यह समाज में उपेक्षित या शोषित लोगों की कहानी है. अभय देयोल (Abhay Deol)  ने कहा यह अरमानों और उम्मीदों की कहानी है और इसके साथ ही यह इस बात का एक बहुत ही बेहतरीन उदाहरण है कि किस तरह से खेल उन लोगों के लिए नए अवसर लेकर आती है जो जाति व्यवस्था जैसी चीजों में जकड़े हुए हैं. 

'भारत' की सफलता से खुश हैं डायरेक्टर अली अब्बास जफर, सलमान ने लिए कह दी ये बात

'जंगल क्राय (Jungle Cry)' एक स्पोर्ट्स बायोपिक है जो रग्बी कोच रुद्राक्ष जेना की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म की कहानी कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेस (केआईएसएस)के रग्बी टीम से प्रेरित एक सच्ची कहानी है. फिल्म में अभय, जेना का किरदार निभा रहे हैं.

शादी की सालगिरह पर जॉन अब्राहम की पत्नी ने शेयर की रोमांटिक Photo,लिखा...

टाइगर श्रॉफ ने आलिया भट्ट के साथ किया उल्टा-पुल्टा डांस, वायरल हुआ वीडियो

फिल्म दर्शकों को उन आदिवासी बच्चों के बारे में बताती है जो शून्य से शुरूआत कर इसे सीखते हैं और महज चार महीनों के अंदर ही यह टीम साल 2007 में ब्रिटेन में जूनियर वर्ल्ड कप को जीतने की ताकत रखता है. 'जंगल क्राय' के ट्रेलर को इस बार के कान्स फिल्म फेस्टिवल में 19 मई को रिलीज किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...