NDTV Khabar

ताया धर्मेंद्र के साथ एक्टिंग करने से डरते हैं अभय देओल, कुछ ऐसे किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल का कहना है कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ जरूर काम करना चाहेंगे लेकिन अपने ताया एवं मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के आगे सही से अभिनय कर पाने को लेकर वह आश्वस्त नहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ताया धर्मेंद्र के साथ एक्टिंग करने से डरते हैं अभय देओल, कुछ ऐसे किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अभय देओल ने शेयर की बात
  2. धर्मेंद्र के साथ एक्टिंग की हिम्मत नहीं
  3. अभय को अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल का कहना है कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ जरूर काम करना चाहेंगे लेकिन अपने ताया एवं मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के आगे सही से अभिनय कर पाने को लेकर वह आश्वस्त नहीं हैं. हमेशा सोच-समझकर फिल्मों का चयन करने वाले अभिनेता अभय देओल का कहना है कि अगर कभी उन्हें अपने भाईयों सनी देओल, बॉबी देओल और ताया धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका मिला तो वह पटकथा को पूरी लगन से पढ़ेंगे. उन्होंने कहा, 'मैं अपने परिवार के साथ जरूर काम करना चाहूंगा. आपको पता है कि मैं कितना सोच-समझकर फिल्मों का चयन करता हूं.'

क्या 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' का आएगा सीक्वल, अभय देओल ने दिया जवाब...

अभिनेता ने कहा, ''कल, अगर आप मेरे पास कोई ऐसा विषय लेकर आएं जिसमें मेरी और मेरे परिवार की जरूरत हो, मैं पटकथा को लगन से पढूंगा क्योंकि मैं उतना निपुण होना चाहूंगा.'' अभय ने कहा कि अच्छी पटकथा मिलने पर ही वह अपने परिवार के साथ काम करेंगे.

साथ ही उन्होंने अपने परिवार के साथ काम करने का डर जाहिर करते हुए कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि कैसे मैं अपने भाईयों और ताया (धर्मेंद्र) के सामने किसी ओर की तरह पेश आऊंगा. किसी और की तरह पेश आना... मेरे लिए यह सोचना भी मुश्किल है. अगर मुझे ताया के साथ कठोर होना पड़ा... मेरे में तो उनके आगे अभिनय करने की भी हिम्मत नहीं है. यह मेरा एक निजी भय है.’’ 

बिना ड्राइवर के दौड़ी अभय देओल की कार, जिसने भी देखा रह गया सन्न, देखें Video

अभिनेता ने यह बयान अपनी आने वाली फिल्म ‘नानू की जानू’ के ट्रेलर लॉन्च पर दिया. इस हॉरर-कॉमेडी का निर्देशन फराज हैदर ने किया है और फिल्म में अभय के साथ अदाकारा पत्रलेखा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म इस साल 20 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

टिप्पणियां
VIDEO: बुनियाद पुरानी पर हंसाएगी 'हैप्पी भाग जाएगी'

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement