NDTV Khabar

Jungle Cry Trailer: ओडिशा के इन खिलाड़ियों ने छोड़ी फुटबॉल और खेलने लगे रग्बी, Cannes 2019 में यूं मचाएंगे धूम

Jungle Cry Trailer: अभय देओल की अपकमिंग फिल्म 'जंगल क्राई' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ये फिल्म ओडिशा के ऐसे 12 खिलाड़ियों की जिंदगी पर बेस्ड है जो फुटबॉल प्लेयर से रग्बी प्लेयर बन जाते हैं और भारत को लंदन में रिप्रेजेंट करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jungle Cry Trailer: ओडिशा के इन खिलाड़ियों  ने छोड़ी फुटबॉल और खेलने लगे रग्बी, Cannes 2019 में यूं मचाएंगे धूम

'जीरो' के बाद अब 'जंगल क्राई' में नजर आएंगे अभय देओल

खास बातें

  1. अभय देओल की फिल्म 'जंगल क्राई' का ट्रेलर लॉन्च
  2. रुद्राक्ष जीना के जीवन पर बेस्ड 'जंगल क्राई'
  3. 12 फुटबॉल खिलाड़ियों के रग्बी प्लेयर बनने की कहानी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) की अपकमिंग फिल्म 'जंगल क्राई' (Jungle Cry) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस फिल्म का ट्रेलर 17वें कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में हाउस ऑफ लार्ड्स में दिखाया जाएगा. 'जंगल क्राई' एक स्पोर्ट्स फिल्म है जो भुवनेश्वर के कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (Kalinga Institue Of Social Sciences) के रुद्राक्ष जीना (Rudraksha Jena) की जिंदगी पर आधारित है. ये फिल्म ओडिशा के 12 ऐसे खिलाड़ियों की जिंदगी पर बेस्ड है, जो फुटबॉल से रग्बी प्लेयर्स बन जाते हैं और देश को लंदन की एक चैपिंयनशिप में रिप्रेजेंट करते हैं.

ये भी पढ़े: Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी पर इस बॉलीवुड एक्टर का तंज


अभय देओल इस फिल्म में गांव में छुपे टैलेंट को ढूढ़ते हैं और उन्हें फुटबॉल सिखाते हैं. लेकिन इन खिलाड़ियों की जिंदगी में दिलचस्प मोड़ तब आता है, जब रग्बी कोच पॉल वॉल्श (Paul Walhs) की ऐंट्री होती हैं. ओडिशा के इन 12 खिलाड़ियों को रग्बी खेल की कोई जानकारी नहीं होती लेकिन वॉल्श इन फुटबॉल खिलाड़ियों को रग्बी (Rugby) खेल सिखाते हैं और फिर उन्हें लंदन की एक चैपिंयनशिप में खेलने का मौका मिलता है.

ये भी पढ़े: महबूबा मुफ्ती ने टीवी एंकर को बताया कैंडी स्टोर में छोड़े गए बच्चे

इस फिल्म की कहानी शानदार है. ये फिल्म कुछ-कुछ जगहों पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सुपरहिट फिल्म 'चक दे इंडिया' (Chak De India ) की याद दिलाती है. फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अभय देओल स्टारर ये फिल्म रुद्राक्ष जीना के जीवन की जद्दोजहद को दिखाती है. इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक नहीं आई है. लेकिन इस फिल्म के अगस्त-सितंबर में रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement