NDTV Khabar

अभिषेक बच्चन ने शाहरुख खान को याद दिलाई पुरानी बात, कहा- अब वक्त आ गया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के अपने सह-कलाकारों शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) और निर्देशक फराह खान (Farah Khan) को संकेत दिया कि 2014 की इस हिट फिल्म का सीक्वल बनाने का समय अब आ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिषेक बच्चन ने शाहरुख खान को याद दिलाई पुरानी बात, कहा- अब वक्त आ गया है

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को किया टैग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के अपने सह-कलाकारों शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) और निर्देशक फराह खान (Farah Khan) को संकेत दिया कि 2014 की इस हिट फिल्म का सीक्वल बनाने का समय अब आ गया है. अभिषेक ने एक गाड़ी की तस्वीर पोस्ट की जिस पर हिंदी में 'नंदू' लिखा हुआ था. 'हैप्पी न्यू ईयर' में अभिनेता के किरदार का नाम नंदू था. फिल्म में बोमन ईरानी (Boman Irani), सोनू सूद (Sonu Sood) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने भी काम किया था. 

सोनम कपूर ने जाह्नवी और कैटरीना के विवाद पर पेश की सफाई, लिखा- ड्रामा...

अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "यह एक संकेत है! शाहरुख (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), फराह खान (Farah Khan), बोमन ईरानी (Boman Irani), सोनू सूद (Sonu Sood) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)..बैंड को फिर से वापस लाने का समय आ गया. 


Super 30: फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, अलग अंदाज में दिखाई दिए ऋतिक रोशन

भयंकर गर्मी से परेशान होकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, लिखा- तर्जुबे की जगह...

बड़े पर्दे पर अभिषेक  (Abhishek Bachchan) आखिरी बार अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए थे.  

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement