अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या की वजह से नहीं करते इंटीमेट सीन, बोले- नहीं चाहता कि वो असहज महसूस करे

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो इंटीमेट सीन ना करने की वजह से कई फिल्में कर चुके हैं.

अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या की वजह से नहीं करते इंटीमेट सीन, बोले- नहीं चाहता कि वो असहज महसूस करे

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'ब्रीदः इनटू द शैडोज (Breathe: Into The Shadows)' के साथ डिजिटल कंटेंट की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं. अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्ट रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने जर्नलिस्ट राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में कई बातों का खुलासा किया है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार, एक्टर से इंटरव्यू में पूछा गया पिता बनने के बाद उनके जीवन में क्या बदलाव आए? इस पर अभिषेक ने जवाब दिया, इससे एक चीज तो बदल गई है. कुछ प्रकार की फिल्में और सीन मैं करने में कम्फर्टेबल नहीं हूं, मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे मेरी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) असहज महसूस करे या कुछ ऐसा जिस पर वह सवाल करे कि ये क्या हो रहा है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आगे कहा: "मैं अपने निर्देशकों से भी प्रोजेक्ट्स साइन करने से पहले कह देता हूं कि अगर कोई ऐसा सीन है जिसमें बहुत इंटीमेट सीन्स हैं तो मैं करने को तैयार नहीं हूं. आपके पास विकल्प है." अभिषेक बच्चन ने इस दौरान यह भी खुलासा किया कि ऐसे सीन नहीं करने की वजह से वो कई प्रोजेक्ट्स गंवा चुके हैं. हालांकि, उन्हें अपने फैसले पर जरा भी पछतावा नहीं है. अभिषेक बच्चन ने कहा कि मेरा अलग पॉइंट और व्यू होता है और निर्माता-निर्देशक का अपना पॉइंट ऑफ व्यू होता है. अगर वह उस पर कोई समझौता नहीं करना चाहते तो मैं पूरी तरह उसका सम्मान करता हूं. यह पूरी तरह से ठीक है.

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज  'ब्रीदः इनटू द शैडोज (Breathe: Into The Shadows)' में अमित साध एक बार फिर सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका में दिखेंगे. 10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार इसी सीरीज में नित्या मेनन और सयामी खेर भी नजर आएंगे. वहीं उनके पास 'लूडो', 'बॉब बिस्वा' और 'द बिग बुल' जैसी फिल्में भी हैं.