आमिर खान के साथ एक्टिंग नहीं करना चाहते अभिषेक बच्चन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताई यह वजह

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आमिर खान के साथ एक्टिंग नहीं करना चाहते अभिषेक बच्चन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताई यह वजह

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन का पोस्ट हुआ वायरल
  • आमिर खान को लेकर किया यह खुलासा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड में 30 जून को 20 साल पूरे होने वाले हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने जे.पी दत्ता (JP Dutta) की फिल्म 'रिफ्यूजी' से करीना कपूर के साथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. अब अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम के जरिए अपने इस 20 साल के सफर के बारे में बात कर रहे हैं. दरअसल, एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. अभिषेक बच्चन ने साल 2013 में अपने करियर के बारे में इस वीडियो के जरिए बात की है. 


एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने वीडियो शेयर करते हुए यह भी खुलासा किया कि वह बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहते. इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अभिषेक बच्चन ने आगे लिखा, "2013 में धूम फ्रेंचाइजी की 3 फिल्म रिलीज हुई थी. इस बार यह फिल्म मेरे जिगरी और पुराने दोस्त विकटर ने डायरेक्ट की थी. पहले की धूम की दोनों फिल्में विकटर ने लिखी थी. उन्होंने 'गुरू' और 'रावण' के डायलॉग भी लिखे थे. कैटरीना कैफ के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म थी. उन्होंने अपनी सबसे पहली हिंदी फिल्म मेरे साथ 'सरकार' की थी. धूम में मुझे आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आगे कहा, "अगर मुझे उनके साथ काम करने का दूसरा मौका मिलेगा तो, मैं उनके साथ एक्टिंग नहीं चाहूंगा बल्कि मैं चाहता हूं कि वह मुझे डायरेक्ट करें. तो आमिर खान अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, तो मेरी रिक्वेस्ट पर गौर फरमाइयेगा." अभिषेक बच्चन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.