अभिषेक बच्चन को 'नेपोकिड' कहकर किया ट्रोल, तो एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को हाल ही में 'नेपोकिड' (Nepokid) कहकर ट्रोल करने की कोशिश की गई. लेकिन एक्टर ने करारा जवाब दिया है.

अभिषेक बच्चन को 'नेपोकिड' कहकर किया ट्रोल, तो एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. कई बार उन्हें ट्रोल्स भी किया जाता है, लेकिन  अभिषेक बच्चन इनको जवाब देना बखूबी जानते हैं. ऐसा ही मामला फिर सामने आया है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को 'नेपोकिड' (Nepokid) कहकर संबोधित किया. अभिषेक बच्चन ने भी ट्विटर यूजर को बखूबी जवाब दिया. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने 'दिलबर' के अरेबिक वर्जन पर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट किया: "ओके ब्रो, लेकिन नेपोकिड???? मैं 44 साल का हूं और मुश्किल से ही बच्चा हूं. कृप्या लिखने से पहले सोच लें." अभिषेक बच्चन यही नहीं रूके उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा: "अपने से बड़ों से इज्जत के साथ बात करो.अंकल बना दिया है तो लिहाज भी करो. और एक विनम्र रिमाइंर, आप भी किसी के बेबी हैं. अगर आपको पता नहीं था. टेक केयर बाय." अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा ने जब स्टेज पर डांस से मचाया था धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने  प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के लेटर को रिट्वीट किया था. इसी पर उन्हें ट्रोल्स करने की कोशिश की गई.  प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को फिल्म इंडस्ट्री के समर्थन में एक खुला खत लिखा था. इस खत में गिल्ड ने लिखा था कि पिछले कुछ महीनों में फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार हमले हो रहे हैं और इसकी छवि बुरी तरह से बिगाड़ी गई है जो बिल्कुल सही नहीं है. 

नेहा कक्कड़ ने हजारों फैन्स के बीच गाया Manali Trance सॉन्ग, स्टेज पर ब्लैक ड्रेस में दिखाया जलवा

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने 'ब्रीद' के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया है. उनकी वेब सीरीज को खूब सराहना भी मिली. अभिषेक के करियर की शुरूआत फिल्‍म 'रिफ्ययूजी' से हुई थी. फिल्‍म बॉक्‍स आफिस पर तो कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन अभिषेक के काम को लोगों ने सराहा. अभिषेक बच्चन को फिल्‍म 'युवा', 'धूम', 'बंटी, 'गुरू' और बबली' सरीखी फिल्‍मों में शानदार अभिनय के लिए याद किया जाता है.