Abhishek Bachchan की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स पर बनी वेब सीरीज, 'सन्स ऑफ द सॉयल' का ट्रेलर रिलीज

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' की जर्नी को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की नई सीरीज 'सन्स ऑफ द सॉयल (Sons of The Soil)' में देखा जा सकेगा.

Abhishek Bachchan की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स पर बनी वेब सीरीज, 'सन्स ऑफ द सॉयल' का ट्रेलर रिलीज

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की 'सन्स ऑफ द सॉयल (Sons of The Soil)' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग को 2014 में एकदम नए रंग और ढंग से फेश किया गया था, और इसने कबड्डी को लेकर देश की सोच ही को बदल डाला था. दिलचस्प यह कि इस प्रो कबड्डी लीग का पहली चैंपियन 'जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers)' की टीम बनी थी, और इसके मालिक हैं अभिषेक बच्चन. अभिषेक बच्चन (Abhishe Bachchan) की टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' की जर्नी को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की नई सीरीज 'सन्स ऑफ द सॉयल (Sons of The Soil)' में देखा जा सकेगा. जिसका ट्रेलर अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंटट से रिलीज किया है. 

Newsbeep

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers)' को लेकर बनी वेब सीरीज 'सन्स ऑफ द सॉयल (Sons of The Soil)' का ट्रेलर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है, 'मैं लाइफ में इतना एक्साइटेड कभी नहीं रहा. यह सफर पूरी तरह से जिदंगी को बदलने वाला रहा है, और आपके साथ इसको शेयर करने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. 'सन्स ऑफ द सॉयल' नई सीरीज 4 दिसंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर.' सूत्रों ने बताया है कि इस सीरीज को पिछले साल तैयार किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'सन्स ऑफ द सॉयल (Sons of The Soil)' अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers)' पर बना रियलिटी शो है जिसमे संदीप ढुल, अमित हुड्डा, दीपक हुड्डा, सौरभ मिश्रा, दीपक नरवाल, नितिन रावल, श्रीनिवास रेड्डी , निलेश सालुंके, बंटी वालिया शामिल है. टीम के अंदर झाँकना और यह जानना दिलचस्प होगा कि खिलाड़ी लीग से पहले मैचों के दौरान और टूर्नामेंट के लिए कैसे तैयार होते हैं और प्रशिक्षण भी लेते हैं.