अभिषेक बच्चन ने 'संस ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स' का ट्रेलर किया लॉन्च, देखें Video

 सीरीज में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabbadi League) के सातवें सीजन में जयपुर पिंक पैंथर्स के प्रेरणादायक सफर को दिखाया गया है. इसमें खिलाड़ियों की दुनिया के लॉकर रूम का नजरिया पेश किया गया है.

अभिषेक बच्चन ने 'संस ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स' का ट्रेलर किया लॉन्च, देखें Video

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'संस ऑफ सॉइल' का ट्रेलर किया रिलीज

नई दिल्ली:

बिना स्क्रिप्ट की स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज इंडिया और निर्देशन 2 बार बाफ्टा स्कॉटलैंड पुस्स्कार जीत चुके एलेक्स गेल ने किया है. सीरीज में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabbadi League) के सातवें सीजन में जयपुर पिंक पैंथर्स के प्रेरणादायक सफर को दिखाया गया है. इसमें खिलाड़ियों की दुनिया के लॉकर रूम का नजरिया पेश किया गया है, जिसमें वह देश के सबसे पुराने खेलों में से एक कबड्डी पर अपना प्यार बरसाते नजर आते हैं. सीरीज में प्रतिष्ठित प्रो कबड्डी लीग का टाइटल जीतने के लिए टीम की दृढ़ता भी दिखाई गई है.

Newsbeep

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया में इंडिया ओरिजिनिल्स की हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा, “अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों के लिए हमेशा अलग-अलग तरह की बेहद आकर्षक और दिलचस्प कहानियां लाने की लगातार कोशिश की ह. गैंगस्टर्स ड्रामा से लेकर म्यूजिकल प्रोग्राम तक हमने हमेशा अपने देश की मिट्टी से जुड़ी वास्तविक कहानियां दर्शकों के सामने पेश की है और संस ऑफ द सॉइल : जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ हमें अपने क्षेत्र का विस्तार करते और दर्शकों के सामने अपनी पहली स्पोर्ट्स  डॉक्यूमेंट्री सीरीज पेश करते हुए गर्व महसूस हो रहा है. कबड्डी भारत के सबसे पुराने और सबसे पसंद किए जाने वाले देसी खेलों में से एक रहा है. इस सीरीज में जयपुर पिंक पैंथर्स की कबड्डी टीम के अविश्वसनीय सफर को पेश किया गया है. इसमें खिलाड़ियों की मजबूत दृढ़ता, कड़ी तैयारी और जबर्दस्त मेहनत देखने का मौका तो दर्शकों को मिलेगा ही, इसके अलावा इस सीरीज में 40 मिनट के कबड्डी मैच का भी दर्शक मजा ले सकेंगे. यह शो दर्शकों को भावनात्मक सफर पर भी ले जाएगा. वह ना केवल मैट पर टीम को फॉलो कर सकेंगे, बल्कि उन्हें खिलाड़ियों की जिंदगी में भी झांकने का मौका मिलेगा. वह खिलाड़ियों का बैकग्राउंड जानने के साथ उनकी प्रेरणा को भी समझ सकेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के ओनर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कहा, “कबड्डी एक एक ऐसा खेल है, जिसे बिना टीमवर्क के अच्छी तरह नहीं खेला जा सकता और यही जयपुर पिंक पैंथर्स फैमिली का सिद्धांत है. दुनिया भर के दर्शकों के सामने जयपुर पिंक पैंथर्स की प्रेरणादायक कहानी को पेश करने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी कर मैं काफी प्रसन्न हूं. मैंने अमेज़न ओरिजिनल सीरीज “ब्रीद: इंटो द शैडोज” के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था. इसलिए अपनी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स की बिना किसी बनावट की स्वाभाविक कहानी पेश करने के लिए इस ग्लोबल सर्विस से जुड़ना काफी विवेकपूर्ण फैसला है. संस ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स दर्शकों को एक प्रेरणादायक सफर पर ले जाने का वादा करती है क्योंकि खिलाड़ियों और टीम का लक्ष्य प्रो कबड्डी लीग का सातवां सीजन जीतना है. मेरा मानना है कि ये शो दर्शकों को खुद से जोड़े रखेगा और उन्हें प्रोत्साहित करेगा."
         
बीबीसी स्टूडियोज में इंडिया बिजनेस हेड समीर गोगाटे ने कहा, “डॉक्यूमेंट्री के निर्माण के क्षेत्र में दुनिया भर में बीबीसी स्टूडियोज की विरासत काफी मजबूत है और इसमें कंपनी की गहन विशेषज्ञता है. भारतीय बाजार में इस श्रेणी में अपना स्पेशलाइजेशन पेश कर हम काफी प्रसन्न हैं. स्पोर्ट्स में भारत के लोग काफी दिलचस्पी लेते हैं. हम कबड्डी जैसे असली देसी खेल पर पहली स्पोर्ट्स डाक्यूमेंट्री सीरीज को दर्शकों के सामने लाने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो से साझेदारी कर काफी प्रसन्न हैं. अमेज़न प्राइम वीडियो, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जयपुर पिंक पैथर्स की टीम के साथ काम करना काफी आनंददायक रहा. उन्होंने हमारे सामने स्पोर्ट्स की दुनिया के तमाम राज और दिल खोलकर रख दिया. भारत में प्राइम वीडियो ने अमेज़न ओरिजिनल्स के माध्यम से मनोरंजन प्रेमी दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प कहानियां पेश की हैं और संस ऑफ द सॉइल : जयपुर पिंक पैंथर्स की डॉक्यूमेंट्री के साथ दर्शक एक टीम के समर्पण और जीत के जुनून की भावनात्मक और दिलचस्प कहानी देखने की उम्मीद कर सकते हैं."