जब अभिषेक बच्चन ने क्रिकेट के जरिये फीफा चीफ का मुंह किया बंद, 130 करोड़ की आबादी का उड़ाया मजाक- Video

‘NDTV युवा’ में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने माना कि अगर खिलाड़ियों को विश्वस्तरीय हर तरह की सुविधाएं दी जाएं तो वे खेल के मैदान में चमत्कार कर सकते हैं.

जब अभिषेक बच्चन ने क्रिकेट के जरिये फीफा चीफ का मुंह किया बंद, 130 करोड़ की आबादी का उड़ाया मजाक- Video

अभिषेेक बच्चन ने NDTV युवा में बताया ये राज

खास बातें

  • NDTV युवा में आए अभिषेक बच्चन
  • फुटबॉल को लेकर खोला ये राज
  • जब फीफा चीफ ने उड़ाया था मजाक
नई दिल्ली:

एनडीटीवी (NDTV) की स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव ‘NDTV युवा’ में बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), अमित पंघल (बॉक्सर), दुती चंद (एथलीट), नीरज चोपड़ा (जेवलिन थ्रोअर) और विनेश फोगाट (रेसलर) 'एशियाड के नए सितारों की धूम' सत्र में आए और इस सत्र का संचालन अफशां अंजुम ने किया. अभिषेक बच्चन ने खिलाड़ियों और उनके संघर्ष के बारे में बताया. अभिषेक बच्चन ने माना कि अगर खिलाड़ियों को विश्वस्तरीय हर तरह की सुविधाएं दी जाएं तो वे खेल के मैदान में चमत्कार कर सकते हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फीफा (FIFA) प्रमुख के तंज के बारे में भी अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया.

काजोल ने 'NDTV युवा' में खुद को बताया 'हिटलर मॉम', अजय देवगन के बारे में खोला ये राज

अभिषेक बच्चन ने बताया, “बहुत साल पहले रियो वर्ल्ड कप के लिए पापा के साथ गया था. फीफा के हेड ने तंज कसा था और इसने मुझे बहुत हर्ट किया था. उन्होंने फुटबॉल लेकर कहा था कि ‘130 करोड़ लोग और 11 लोग मैदान में उतार नहीं सके.’ मैंने उनसे कहा कि क्रिकेट के मैदान में आइए वो 11 लोग दिखा देंगे हम क्या कर सकते हैं.” 

 


अभिषेक बच्चन ने खेलों के बारे में कहा, “फुटबॉल के लिए दर्शक नहीं हैं. हमें खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहिए. ऐसे खेलों को देखकर प्रोत्साहित करना चाहिए. उनकी मदद के लिए आगे आएं तो हालात में सुधार होगा. डिमांड पैदा करें तो सप्लाई अपने आप आ जाएगी. एशियन गेम्स में कितना अच्छा कर रहे हैं. टैलेंट हैं हमारे देश में. कबड्डी के साथ जुड़ा और कुछ करने का मौका मिला. इस मंच पर मौजूद इन चार खिलाड़ियों ने बिना सुविधा के इतना कुछ किया है, अगर इन्हें सपोर्ट करें तो यह क्या नहीं कर सकते.”
Newsbeep

VIDEO: 'NDTV युवा' में अभिषेक बच्चन ने बताया, इस तरह किया था FIFA चीफ का मुंह बंद
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...