Abhishek Bachchan सिनेमाघरों के खुलने पर हुए खुश तो यूजर ने कहा 'केवल अपने पैसों की चिंता है', एक्टर ने दिया करारा जवाब

सिनेमाघरों के खुलने पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने खुशी जताई. इसे लेकर एक यूजर ने कहा कि केवल अपने पैसों की ही चिंता है...

Abhishek Bachchan सिनेमाघरों के खुलने पर हुए खुश तो यूजर ने कहा 'केवल अपने पैसों की चिंता है', एक्टर ने दिया करारा जवाब

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने दिया यूजर को करारा जवाब

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन ने सिनेमाघरों के खुलने पर जताई खुशी
  • यूजर ने एक्टर से कहा कि केवल अपने पैसों की चिंता है
  • अभिषेक बच्चन ने दिया यूजर को करारा जवाब
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) की वजह से देश में लगाए गए लॉकडाउन के बाद गृह मंत्रालय द्वारा अनलॉक (Unlock 5) करने की प्रक्रिया के पांचवे चरण की गाइडलाइन जारी कर दी गई है. अनलॉक के अंतर्गत, एक अक्टूबर से 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर, थियेटर, मल्टिप्लेक्स को खोलने की भी इजाजत दे दी गई है. इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अभिषेक बच्चन ने सिनेमाघरों के दोबारा खुलने को लेकर खुशी जताई है, साथ ही इसे हफ्ते की बेस्ट न्यूज भी बताया है. 

अनलॉकड पांच (Unlock 5) को लेकर किया गया अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने सिनेमाघरों के खुलने पर खुशी जताते हुए लिखा, "इस हफ्ते की सबसे बेस्ट न्यूज..." अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने अभिषेक के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, "केवल अपने पैसों की चिंता है. ये कोई मायने नहीं रखता कि इसके वजह से कितने लोग मर जाएंगे." यूजर के इस कमेंट का अभिषेक बच्चन ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने यूजर का जवाब देते हुए लिखा, "हां पैसा जरूरी है. सभी के लिए है यह. लेकिन मैं अपने उन लाखों भाई-बहनों के बारे में भी सोच रहा हूं जो हमारी इंडस्ट्री में काम करते हैं और यहां पैसे कमाते हैं. सिनेमा को टर्नस्टाइल के साथ फिर से शुरू किया जा रहा है." इतना ही नहीं, एक यूजर ने अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने की बात पर तंज कसते हुए कहा, "आप वही थे जिन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लोगों को घर रहने की सलाह दी थी." इसपर एक्टर ने कहा, "हां, सात हफ्ते पहले मैं पॉजिटिव हुआ था. उस समय में काफी कुछ बदल गया. हमें अभी भी बहुत सावधान रहने की जरूरत है. सरकार ने छह महीने पहले ही सुरक्षा मानदंडों को ध्यान में रखते हुए थिएटर्स खोलने का निर्णय किया था."