अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा, अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से एक्टर को निकालकर इस वजह से कर दिया गया था बाहर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने किया खुलासा, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म के सेट से कर दिया गया था बाहर.

अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा, अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से एक्टर को निकालकर इस वजह से कर दिया गया था बाहर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा
  • अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से कर दिया था बाहर
  • इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया खुलासा
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड में 30 जून को 20 साल पूरे होने वाले हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने जे.पी दत्ता (JP Dutta) की फिल्म 'रिफ्यूजी' से करीना कपूर के साथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. अब अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम के जरिए अपने इस 20 साल के सफर के बारे में बात कर रहे हैं. दरअसल, एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं. वहीं, एक वीडियो में अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया है कि जब वह 5 या 6 साल के थे, तो उन्होंने अपने पापा अमिताभ बच्चन के शूटिंग के दौरान एक ऐसी गड़बड़ कर दी थी, जिसके बाद अभिषेक को वापस उनके होटल रूम में भेज दिया गया था. 

दरअसल, एक वीडियो को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बताया कि फिल्म 'पुकार' के सेट से उन्हें बाहर कर दिया गया था. साल 2001, बस इतना सा ख्वाब है. एक्टर ने कहा, "बचपन के दो बेस्ट फ्रेंड, जो एक साथ फिल्म बनाना चाहते थे, उन्हें उनके पापा के फिल्म के सेट से उठाकर बाहर फेंक दिया गया था, क्योंकि उन्होंने क्लाइमेक्स शूट होने से पहले ही प्रोप तोड़ दिए थे, 5 और 6 साल के वह बच्चे नकली तलवारों को देखकर उत्साहित हो गए थे."

अभिषेक बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे लिखा, "फिल्म पुकार थी, और रमेश बहल के बेटे गोल्डी बहल (Goldie Behl) थे. रमेश बहल फिल्म के डायरेक्टर थे और मेरे डेड फिल्म में लीड एक्टर थे. गोवा में क्लामेक्स शूट के दौरान हमें नकली तलवारें मिल गईं, जिसके साथ हम खेलने लगे और तलवार तोड़ दी. हमें तभी क्रू के होटल में भेज दिया गया. 19 साल बाद हमने एक साथ फिल्म बनाई थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com