अभिषेक बच्चन से पंगा लेना कोरोना वायरस को पड़ा महंगा, एक्टर ने शेयर की मजेदार फोटो

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. अभिषेक के किसी फैन ने यह खास अभिषेक के लिए बनाया है जिसमें वह कोरोना वायरस को मारते हुए नजर आ रहे हैं.

अभिषेक बच्चन से पंगा लेना कोरोना वायरस को पड़ा महंगा, एक्टर ने शेयर की मजेदार फोटो

अभिषेक बच्चन से पंगा लेना कोरोनावायरस को पड़ा महंगा

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
  • अभिषेक ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है .
  • इस फोटो में अभिषेक अपने पैरों से कोरोनावायरस को मारते हुए नजर आ रहे हैं.
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि इस फोटो को अभिषेक के किसी फैन ने यह खास अभिषेक के लिए बनाया है जिसमें वह कोरोना वायरस को मारते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही इस पर लिखा है और ले पंगा...अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है साथ ही कैप्शन में लिखा-  जिसने भी इस बनाया है, मुझे बहुत पसंद है, लव इट. इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग अभिषेक बच्चन की ठीक होने की खुशी भी शेयर कर रहे हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि इस फोटो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया और अब तक इस फोटो पर 1 लाख 11 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजारों में कमेंट आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर अपनी खुशी का इजहार करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप ठीक हो गए...यह जानकर अच्छा लगा. आपको बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया था.  अभिषेक बच्चन 11 जुलाई से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे. उनका ताजा कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट नेगेटिव आया, जिसके कारण उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई. इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए दी.