अभिषेक बच्चन ने शुरू की अपनी अपकमिंग फिल्म 'Bob Biswas' की शूटिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर की Photos

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कोलकाता में अपनी आगामी फिल्म 'बॉब विश्वास' (Bob Biswas) की शूटिंग शुरू कर दी है.

अभिषेक बच्चन ने शुरू की अपनी अपकमिंग फिल्म 'Bob Biswas' की शूटिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर की Photos

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन ने शुरू की अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग
  • कोलकाता में शुरू की 'बॉब विश्वास' की शूटिंग
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कोलकाता में अपनी आगामी फिल्म 'बॉब विश्वास' (Bob Biswas) की शूटिंग शुरू कर दी है. इसकी पटकथा 'कहानी' से जुड़ी हुई है. फिल्म में विद्या बालन अभिनीत परियोजना से कॉन्ट्रैक्ट किलर बॉब विश्वास के बारे में दिखाया जाएगा. अभिषेक ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. जूनियर बच्चन ने जिस तस्वीर को साझा किया है उसमें एक ओल्ड-फैशन्ड चश्मे और मोटोरोला कंपनी के एक पुराने मोबाइल फोन को देखा जा सकता है जिन्हें साल 2012 में आई थ्रिलर फिल्म में बॉब विश्वास द्वारा इस्तेमाल किया गया था.

सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

दर्शकों को फिल्म में बॉब के मशहूर संवाद "नोमोस्कार! एक मिनट." की याद दिलाते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)ने लिखा, "नोमोस्कार! हैशटैगबॉबविश्वास हैशटैगडेवन." अभिषेक का 42 दिनों तक कोलकाता में फिल्म के लिए शूटिंग करने की उम्मीद जताई जा रही है. इस फिल्म से सुजॉय घोष की बेटी दिया अन्नपूर्णा घोष निर्देशक की कुर्सी पहली बार संभालने जा रही हैं. शूटिंग की शुरुआत दक्षिण कोलकाता में हुई और ऐसा लगता है कि अभिषेक अभी शहर में सर्दियों का आनंद उठा रहे हैं क्योंकि उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "आई लव कोलकाता."

Bigg Boss 13: सलमान नहीं बल्कि सैफ अली खान होस्ट करेंगे इस हफ्ते का 'वीकेंड का वार', बॉलीवुड एक्टर का खुलासा

बता दें कि बंगाली फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने 'कहानी' में बॉब विश्वास के किरदार को निभाया था. ऐसा बताया जा रहा है कि आगामी फिल्म में इस किरदार के लिए पहले उन्हीं से बात की गई थी, हालांकि तारीखों को लेकर हो रही समस्या के चलते वह इस फिल्म में शामिल नहीं हो सके. सुजॉय घोष के बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ मिलकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा. इस साल के अंत तक इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com