अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए फिल्म एक्जीबिटर ने दी बाकी एक्टर को सलाह तो अभिषेक बच्चन बोले- Not Fair...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के काम की तारीफें करते हुए फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी (Akshaye Rathi) ने दी बाकी एक्टर्स को सलाह तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने यूं दिया जवाब.

अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए फिल्म एक्जीबिटर ने दी बाकी एक्टर को सलाह तो अभिषेक बच्चन बोले- Not Fair...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर किये गए ट्वीट पर दिया रिप्लाई

खास बातें

  • अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए फिल्म एक्जीबिटर ने दी बाकी एक्टर को सलाह
  • अक्षय राठी के ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने कहा 'Not Fair'
  • अभिषेक बच्चन के ट्वीट हुए वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जल्द ही की फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' शामिल हैं. अपनी फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार इन दिनों लोगों के दिलों पर भी छाए हुए हैं. वहीं, हाल ही में अक्षय कुमार के काम की तारीफें करते हुए फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी (Akshaye Rathi) ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बाकी कलाकारों को भी अच्छी योजनाएं बनाने की सलाह दी. अक्षय राठी के इस ट्वीट का अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने रिप्लाई किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह सही नहीं है. साथ ही अभिषेक बच्चन ने अक्षय राठी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि हर किसी के काम करने का अपना तरीका होता है. 

अक्षय राठी (Akshaye Rathi) ने अपने ट्वीट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में बात करते हुए लिखा, "यह शानदार है कि अक्षय कुमार जितने समय में पूरी फिल्म ही बना देते हैं, उतना समय कई सितारों को उस चीज को सीखने में लग जाता है, जिसे लेकर उन्हें स्क्रीन पर एक्टिंग करनी होती है. और कई बार तो उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित होती है. बाकी एक्टर्स को भी अच्छी योजनाएं बनाने की जरूरत है." उनके ट्वीट का रिप्लाई करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लिखा, "यह सही नहीं है, हर किसी के काम करने का अपना तरीका होता है. विभिन्न लोग, विभिन्न चीजों से प्रेरित होते हैं. उनकी काम करने की गति भी अलग होती है."

काम को लेकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अक्षय राठी (Akshaye Rathi) की बातचीत यहीं नहीं रुकी, दोनों आगे भी इस बारे में ट्वीट करते नजर आए. अभिषेक बच्चन के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय राठी ने लिखा, "चीफ, सामान्य परिस्थितियों में यह बिल्कुल ठीक है, लेकिन अभी चीजों पूरे ईको सिस्टम को दोबारा राह पर लाने का एकमात्र तरीका है ढेर सारा काम करना. यह तभई हो सकता है जब हमारे सभी टॉप अभिनेता और फिल्म निर्माता इस गति को आगे बढ़ाएं. अगर कुछ नहीं तो कम से कम यह लोगों को आशाएं तो देगा ही."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय राठी (Akshaye Rathi) के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लिखा, "अच्छा काम ही अधिक काम करता है. सिर्फ फिल्में बनाने के लिए ही फिल्में नहीं बन सकतीं. इस लंबी दौड़ में आप इंडस्ट्री को और भी नुकसान पहुंचा सकते हैं." अक्षय राठी ने ट्वीट में अभिषेक बच्चन का रिप्लाई किया, "यह तो है. जैसे पर्याप्त कंटेंट की कमी की वजह से सैंकड़ों सिनेमा घर भी स्थायी रूप से बंद हो सकते हैं, जिसे रास्ते पर आने में भी काफी समय लगेंगे. उम्मीद करता हूं कि सभी स्टेकहॉल्डर सिंक में काम करेंगे और चीजों को सामान्य करने के लिए जो गति लगेगी, उसमें काम करेंगे." इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने अपनी राय पेश करते हुए लिखा, "सहमत हूं. लेकिन इस समय में, जहां लोग धीरे-धीरे सिनेमा की तरफ वापसी कर रहे हैं. बुरी फिल्में उन्हें हतोत्साहित कर सकती हैं."