NDTV Khabar

अबराम खान हुए अमिताभ बच्चन से खफा, बोले- दादा आप हमारे घर पर क्यों...?

आराध्या बच्चन की पार्टी में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान पहुंचे और इसकी तस्वीर अमिताभ बच्चन ने जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अबराम खान हुए अमिताभ बच्चन से खफा, बोले- दादा आप हमारे घर पर क्यों...?

Aaradhya Bachchan Birthday: अबराम खान के साथ अमिताभ बच्चन

खास बातें

  1. आराध्या की पार्टी में पहुंचे अबराम खान
  2. अमिताभ बच्चन ने साझा की अबराम संग फोटो
  3. बिग बी को दादा समझते हैं अबराम
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने 16 नवंबर को अपना 7वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आराध्या के जन्मदिन के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों के साथ शामिल हुए. पार्टी में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम (AbRam Khan) ने भी शिरकत की. अबराम खान बिग बी को अपने दादा मानते हैं, इसका जिक्र शाहरुख खान पहले भी कर चुके हैं. इस पार्टी में अबराम दादा से खफा हो गए, ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन उनके साथ मन्नत (शाहरुख के घर) में नहीं रहते.

आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर म्यूजिकल चेयर रेस खेलती दिखीं ऐश्वर्या राय, अभिषेक ने लगाए ठुमके; देखें Video

अमिताभ बच्चन ने नन्हें अबराम के साथ एक खूबसूरत तस्वीर जारी की है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "और ये हैं अबराम खान, शाहरुख खान के छोटे बेटे... जो पूर्ण रूप से मुझे अपने पिता का पिता मानते हैं और यह सोचते हैं कि शाहरुख के पिता उनके घर पर क्यों नहीं रहते?"
 

तस्वीर में अबराम खान अपने दादा अमिताभ बच्चन से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. बता दें, आराध्या के जन्मदिन में अबराम अकेले पहुंचे थे. पिछले साल वह पिता शाहरुख खान के साथ पार्टी में शामिल हुए थे. आराध्या के छठे जन्मदिन पर अबराम ने शाहरुख और अमिताभ बच्चन से बुड्ढी के बाल खाने की जिद की थी. इसका जिक्र अमिताभ ने ट्विटर पर किया था. 

सपना चौधरी कूंदीं कुश्ती के रिंग में और फिर हुआ कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा...

अमिताभ ने ट्वीट में लिखा था, "इस छोटे बच्चे के लिए जो यह रेशेदार 'बुड्ढी के बाल' खाना चाहता था..तो हम इसे लेकर एक स्टॉल पर गए और उसे पाकर इसके चेहरे की खुशी अमूल्य थी. अबराम..छोटा शाहरुख खान..मनोहर."

दीपिका पादुकोण की मांग में सजा सिंदूर, 'बॉडीगार्ड' रणवीर सिंह ने हजारों की भीड़ से बचाया... देखें Video
टिप्पणियां

इस पर शाहरुख ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था, "धन्यवाद सर. यह वह पल है, जो इसे अच्छा लगता है. वैसे जब भी वह आपको टीवी पर देखता है आपको मेरा 'पापा' समझता है."

बता दें, अबराम के अलावा शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, ईशा देओल, फराह खान कुंद्रा समेत कई सेलेब्स के बच्चे इस पार्टी में शामिल हुए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement